X close
X close
Indibet

Pakistan vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम की घोषणा, 36 साल के गेंदबाज की तीन साल बाद हुई वापसी

सलामी बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood), और तेज गेंदबाज हारिस रउफ (Haris Rauf) को चार मार्च से रावलपिंडी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट के लिए पाकिस्तान की 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। आबिद अली की जगह लेने

By IANS News February 09, 2022 • 14:04 PM View: 342


सलामी बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood), और तेज गेंदबाज हारिस रउफ (Haris Rauf) को चार मार्च से रावलपिंडी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट के लिए पाकिस्तान की 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। आबिद अली की जगह लेने वाले मसूद ने आखिरी बार जनवरी 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट खेला था। पाकिस्तान ने 16 सदस्यीय टीम के अलावा यासिर शाह, सरफराज अहमद, मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह और कामरान गुलाम में रिजर्व खिलाड़ियों के रूप में नामित किया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के बयान के अनुसार, जो खिलाड़ी मौजूदा पाकिस्तान सुपर लीग में शामिल नहीं हैं, वे 16 फरवरी को कराची में नेशनल स्टेडियम में एक प्रशिक्षण कैंप में भाग लेंगे। रावलपिंडी में पहले टेस्ट के बाद, कराची (12-16 मार्च) और लाहौर (21-25 मार्च) क्रमश: दूसरे और तीसरे टेस्ट की मेजबानी करेगा।

Trending


उन्होंने कहा, "हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण घरेलू श्रृंखला के लिए निरंतरता का विकल्प चुना है और परिवर्तन केवल वहीं किए गए हैं जहां बिल्कुल आवश्यक है। इन खिलाड़ियों को आत्मविश्वास देना है, उन्हें 2022 में भविष्य के लिए लंबे सीजन में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत करना और निर्माण जारी रखना जरूरी है।"

मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम ने कहा, "ये घरेलू स्तर पर सबसे प्रतिभाशाली और इन-फॉर्म खिलाड़ी हैं। मुझे विश्वास है कि वे ऑस्ट्रेलिया की एक मजबूत टीम के खिलाफ प्रभावशाली प्रदर्शन करेंगे।"

पीसीबी ने आगे पुष्टि की है कि सकलैन मुश्ताक अगले 12 महीनों के लिए मुख्य कोच के रूप में बने रहेंगे। इसने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज शॉन टैट को 12 महीने के लिए तेज गेंदबाजी कोच और पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ को ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के लिए बल्लेबाजी कोच के रूप में नियुक्त करने की भी घोषणा की।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान), अब्दुल्ला शफीक, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हारिस रऊफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, मोहम्मद नवाज, नौमान अली, साजिद खान, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और जाहिद महमूद।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

रिजर्व प्लेयर्स : कामरान गुलाम, मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह, सरफराज अहमद और यासिर शाह।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now