X close
X close
Indibet

जस्टिन लैंगर को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर भड़के शेन वॉर्न, कहा- उनके साथ अच्छा नहीं हुआ

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न (Shane Warne) ने सोमवार को जस्टिन लैंगर (Shane Warne) के पद छोड़ने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) की आलोचना की है। साथ ही उन्होंने कहा कि लैंगर के साथ अच्छा...

By IANS News February 08, 2022 • 08:45 AM View: 393

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न (Shane Warne) ने सोमवार को जस्टिन लैंगर (Shane Warne) के पद छोड़ने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) की आलोचना की है। साथ ही उन्होंने कहा कि लैंगर के साथ अच्छा नहीं हुआ। 

वॉर्न ने फॉक्स स्पोर्ट्स के फॉलोऑन पॉडकास्ट पर कहा, "उन्होंने जो किया है उसके बाद मुख्य कोच के साथ ऐसा व्यवहार करना गलत है। हम सभी जस्टिन के साथ खेले हैं, मैं इसलिए नहीं कह रहा हूं, क्योंकि वह हमारा दोस्त, एक महान क्रिकेटर या हॉल ऑफ फेमर है। हम इसलिए बोल रहे है, क्योंकि यह एक कोच का मामला है। लेकिन जिस तरह से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया है, वह दयनीय है।"

Trending


वॉर्न ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी भी शानदार नहीं है और उन्हें लगता है कि लैंगर का जाना टीम को कई साल पीछे ले जा सकता है।

उन्होंने आगे कहा, "आखिरकार हम ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में अच्छा होते देख रहे थे। यह एक महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम नहीं है जिसके बारे में हम यहां बात कर रहे हैं। लेकिन जस्टिन लैंगर ने तीन या चार वर्षों में जो कुछ भी किया है, हम अभी उसका असर देखना शुरू कर रहे हैं।"

लैंगर की कोचिंग के तहत, ऑस्ट्रेलिया ने 2019 में इंग्लैंड में एशेज को बरकरार रखा था और पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप जीता था और उसके बाद एशेज में 4-0 से घर में जीत दर्ज की।

वॉर्न ने इस बात पर भी अफसोस जताया कि आज की पीढ़ी के क्रिकेटरों को आलोचनाओं को अच्छी तरह से लेने की आदत नहीं है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि आज के खिलाड़ी आलोचना को बहुत अच्छी तरह से लेते हैं। वे बहुत संवेदनशील हैं। यदि आप कहते हैं कि वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, तो वे अचानक आपसे नफरत करने लग जाते हैं। शायद हम में से कुछ बड़े खिलाड़ी, जिन्होंने थोड़ा बहुत ठीक खेला है, वे मेरी बातों को बेहतर समझ सकते हैं।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now