X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के विवाद पर शेन वार्न ने कही ये बात, जानकर आपको हैरानी होगी

by Vishal Bhagat Feb 13, 2019 • 11:43 AM

13 फरवरी। 'कॉफी विथ करण' के टॉक शो में महिलाओं पर बयानबाजी कर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को लेकर काफी विवाद खड़ा हुआ जिसके कारण बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को कुछ समय के लिए बैन कर दिया था।

हालांकि दोनों खिलाड़ियों पर से बैन हटा दिया गया और हार्दिक पांड्या एक बार फिर से भारतीय टीम में शामिल हो गए तो वहीं केएल राहुल भी घरेलू क्रिकेट खेलने लगे।

अब इस विवाद पर दिग्गज पूर्व स्पिनर शेन वार्न ने अपनी टिप्पणी दी है और इस विवाद को हास्यास्पद कहा है। शेन वार्न ने कहा कि खिलाड़ियों को अपनी इच्छा से बोलने की आजादी होनी चाहिए। 

शेन वार्न ने कहा कि ऐसे बयान के बाद इस तरह का विवाद बढ़ना मेरे लिए मजाक से कम नहीं है। आपको बता दें कि शेन वार्न को आईपीएल 2019 में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

इसके साथ - साथ शेन वार्न ने वर्ल्ड कप 2019 को लेकर बात की और कहा कि कोहली भारतीय टीम के लिए तुरूप का इक्का हैं तो वहीं धोनी का बेस्ट परफॉर्मेंस करना वर्ल्ड कप में भारत की उम्मीद को जिंदा रखेगा। वार्न ने माना है कि यदि धोनी अपना स्वभाविक खेल खेलते रहे तो भारत को वर्ल्ड कप जीतने से कोई नहीं रोक पाएगा।