X close
X close
Indibet

खिलाड़ियों के लिए 'देश बड़ा या पैसा', IPL को लेकर ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों पर भड़के शेन वॉर्न

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 26, 2021 • 17:17 PM View: 1067

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों को फटकार लगाते हुए कहा है कि अपने देश से ज्यादा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को प्राथमिकता देने वाले खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड द्वारा टीम में शामिल नहीं किया जाना चाहिए। 

ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज जैसे क्रिकेट देशों को उसी समय अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेलने हैं जिस समय आईपीएल का आयोजन कराया जा रहा है ऐसे में  वॉर्न का मानना है कि खिलाड़ी पैसों के लिए दुनिया भर की लीग में खेलने को प्राथमिकता देंगे इसलिए ऐसे खिलाड़ियों को टीम में नहीं चुना जाना चाहिए।

Trending


वार्न ने रोड टू एशेज पॉडकास्ट पर बात करते हुए कहा, 'खिलाड़ी जो पैसा कमाते हैं, उससे मुझे कोई परेशानी नहीं है, यह अच्छी बात है। अगर वो पैसे कमाना चाहते हैं, कमा लो। लेकिन अगर आप अपने देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहते हैं और आप आईपीएल चुनते हैं, तो शायद वो लोग टीम में चुनने के लायक नहीं हैं।"

आगे बोलते हुए वॉर्न ने कहा, "आईपीएल में खेलने के बाद खिलाड़ी आराम करने की मांग करेंगे और टेस्ट मैच मिस करेंगे। इस तरह ये खिलाड़ी पैसों के लिए अपने देश के लिए खेलने से चूक जाएंगे और ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo