"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: शेन वॉटसन ने धोनी को लेकर खोला खास राज,कहा भाग्याशाली हूं कि चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हूं

By Saurabh Sharma
Sep 10, 2020 • 17:15 PM

ऑस्ट्रेलिया के शानदार ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह और कोच स्टेफीन फ्लेमिंग के बारे में कुछ मजेदार खुलासे किए है। वॉटसन ने कहा कि जब वह आईपीएल की शुरुआती सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल थे तब भी वो कप्तान धोनी और कोच फ्लेमिंग की प्रशंसा किया करते थे। उन्होंने कहा कि धोनी और फ्लेमिंग ने जिस तरह से टीम को साल दर साल चलाया है वो बेहतरीन  और बहुत काबिलेतारीफ है।

वॉटसन ने साथ में यह भी कहा कि वो अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानते है जो उन्हें चेन्नई की टीम के साथ खेलने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि ये टीम अपने खिलाड़ियों का ध्यान बहुत ही शानदार तरीके से रखती है।

Also Read: धोनी ने राफेल विमान के भारतीय वायुसेना में शामिल होने पर दी बधाई, बोले लेकिन मेरा फेवरेट सुखोई 30 

वॉटसन ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा कि, "सीएसके को मेरे ऊपर पूरा भरोसा है। ऐसी फ्रेंचाइजी के साथ खेलना एक शानदार अनुभव है। जब मैं राजस्थान रॉयल्स के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलता था तब भी फ्लेमिंग और धोनी की प्रशंसा करता था। उन दोनों ने जिस तरह से टीम को संभाल के रखा है वो अद्भुत है। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूँ कि कुछ सालों से इस टीम का हिस्सा हूँ।

वॉटसन ने यह भी कहा कि एक समय मैं लगातार फेल हो रहा था। अगर कोई और टीम होती तो शायद मुझे प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करती लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की मैनेजमेंट ने मेरे ऊपर भरोसा दिखाया और मुझे टीम में बनाए रखा।

आपकों बता दें कि साल 2018 में चेन्नई की मैनेजमेंट ने शेन वॉटसन को अपने टीम में शामिल किया था। वॉटसन ने तब टीम के लिए ओपनिंग करते हुए चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

2019 के फाइनल में भी उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 80 रनों की बेजोड़ पारी खेली थी लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।