X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने मैन ऑफ द मैच और सीरीज पर उठाए सवाल,भारत के इन 2 खिलाड़ियों को अवॉर्ड ना मिलने से हैरान

IANS News
By IANS News
March 29, 2021 • 12:51 PM View: 2536

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक वनडे में मिली रोमांचक जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि उनके गेंदबाजों ने नियमित अंतराल पर विकेट चटकाए, जिससे उन्हें विपक्षी टीम पर दबाव बनाने में कामयाबी मिली। मैन ऑफ द मैच सैम कुरेन (नाबाद 95) की शानदार पारी के बावजूद इंग्लैंड जीत दर्ज नहीं कर सकी और भारत ने रविवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले को सात रन से जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली।

कोहली ने मैच के बाद कहा, "जैसा कि मैंने पहले ही कहा कि यह टॉप दो टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला था। इंग्लैंड के लिए किसी भी समय कोई भी लक्ष्य बड़ा नहीं होगा। सैम कुरेन ने शानदार बल्लेबाजी की। लेकिन लगातार अंतराल पर विकेट लेने के कारण हमने उन पर दबाव बनाए रखा। अंतिम ओवरों में हार्दिक पांडया और नटराजन ने बेहतरीन गेंदबाजी की।"

Trending


मेजबान भारत ने तीसरे और निर्णायक वनडे में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.2 ओवर में 329 रन का स्कोर बनाया और फिर इंग्लैंड को निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 322 रन पर रोक दिया।

कप्तान ने हालांकि टीम की खराब फील्डिंग पर निराशा जताते हुए कहा, "खिलाड़ियों द्वारा कैच छोड़ा जाना बेहद निराशाजनक है। मैदान पर हर कोई अपनी टीम के लिए बेस्ट देना चाहता है। लेकिन कैच छोड़ने के कारण ऐसा नहीं हो पाता। मैं हैरान हूं कि शार्दूल ठाकुर को मैन ऑफ मैच का पुरस्कार नहीं मिला। भुवनेश्वर भी मैन ऑफ सीरीज के दावेदार थे। इन खिलाड़ियों ने बीच के ओवरों में काफी शानदार गेंदबाजी की। प्रसिद्ध कृष्णा और क्रुणाल ने भी काफी प्रभावित किया।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools