X close
X close
Indibet

शार्दुल ठाकुर की तूफानी पारी में चौकों-छक्कों की बरसात, टॉप3 के फ्लॉप होने के बाद मुंबई को पहुंचाया 300 के पार

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 01, 2021 • 14:16 PM View: 221

विजय हजारे ट्रॉफी में इन दिनों रनों की बारिश हो रही है। अब ना सिर्फ बल्लेबाज बल्कि गेंदबाज भी बल्ले से रन बरसा रहे हैं।

इस बीच मुंबई की ओर से खेलने वाले भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने एक बार फिर दिखा दिया कि वो गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी कमाल कर सकते हैं। वियज हजारे ट्रॉफी में मुंबई और हिमाचल प्रदेश के बीच जारी मैच में एक समय मुंबई की टीम 8 रनों पर 3 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी। लेकिन इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 91 रन बनाए और फिर शार्दुल 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने फिर विकेटकीपर बल्लेबाज अदित्य तरे के साथ टीम की गाड़ी को आगे बढ़ाया। 

Trending


ठाकुर ने इसके बाद 57 गेंदों में 92 रनों की बेजोड़ पारी खेली जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल है। 92 के नीजी स्कोर पर वो पंकज जायसवाल की गेंद पर कैच आउट हुए। एक समय मुंबई की टीम 8 रनों पर 3 विकेटच

शार्दुल ठाकुर की इस फॉर्म को देखकर भारतीय टीम मैनेजमेंट बेहद खुश होगी और कहीं ना कहीं इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में शार्दुल टीम के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकते हैं।

इसके अलावा आईपीएल में शार्दुल महेंन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते है और कहीं ना कहीं यह प्रदर्शन सीएसके के फैंस के लिए राहत लेकर आएगा।

शार्दुल इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में ब्रिसबेन मुकाबलें में एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी।

ठाकुर इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम का हिस्सा थे लेकिन बचे हुए 2 मैचों से उन्हें रिलीज कर दिया गया और उनकी जगह टीम में उमेश यादव को जगह मिली। शार्दुल ठाकुर विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी टीम की ओर से हिस्सा लेने के लिए कार से जयपुर गए थे ताकि उन्हें कोरोना के नियमों के कराण आइसोलेशन में ना रहना पड़े। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools