X close
X close
Indibet

पहले 7 रेफ्रिज़रेटर भेजे और फिर भेजे 4 साल तक गुलाब, इस क्रिकेटर की लव स्टोरी है मिसाल

भारतीय क्रिकेटर्स का बॉलीवुड से कनेक्शन बरसों से चला आ रहा है लेकिन आज हम आपको एक क्रिकेटर और एक्ट्रेस की ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जो शायद इससे पहले आपने नहीं सुनी होगी। हम बात कर रहे

By Shubham Yadav February 23, 2022 • 15:16 PM View: 899

भारतीय क्रिकेटर्स का बॉलीवुड से कनेक्शन बरसों से चला आ रहा है लेकिन आज हम आपको एक क्रिकेटर और एक्ट्रेस की ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जो शायद इससे पहले आपने नहीं सुनी होगी। हम बात कर रहे हैं शर्मिला टैगोर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी की लव स्टोरी की, जो कि काफी दिलचस्प है। 

इन दोनों ने 27 दिसंबर 1968 को शादी की थी। शादी के बाद इस कपल की दो बेटियां और एक बेटा हुआ जिन्हें आप सोहा अली खान, सबा अली खान और सैफ अली खान के रूप में जानते हैं। जबकि उनकी बहू मशहूर बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान हैं। तो मुद्दे से बिना भटकते हुए आपको इनके शुरुआती दिनों में लेकर चलते हैं।

Trending


एक इंटरव्यू के दौरान बेटी सोहा ने एक मज़ेदार किस्सा बताया था जो शायद बहुत कम लोग जानते हैं। वो किस्सा ये है कि नवाब पटौदी ने शर्मीला टैगोर को शादी के लिए मनाने के लिए सात रेफ्रिजरेटर उनके घर भेजे थे लेकिन उनका ये पैंतरा भी काम ना आया, तो उन्होंने एक और ट्रिक लगाने की कोशिश की। रेफ्रिजरेटर वाला आइडिया फ्लॉप हुआ तो इसके बाद चार साल तक उन्होंने लगातार एक्ट्रेस को गुलाब के फूल भेजे। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

पटौदी साहब का ये पैंतरा काम कर गया और वो शर्मिला के दिल में जगह बनाने में सफल रहे। हालांकि, अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें कि पटौदी साहब शर्मिला टैगोर से पहले मेरा नाम जोकर फेम एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके थे लेकिन एक पार्टी में जैसे ही उनकी मुलाकात शर्मिला से हुई वो अपना दिल हार बैठे और उसके बाद उन्होंने खुद सिमी को सारी बातें बताई और दोनों ने ज़िंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now