X close
X close
Indibet

VIDEO: सड़क पर जाकर पर गिरा हिल्टन कार्टराइट का बड़ा छक्का, बूढ़ा व्यक्ति उठाकर लाया गेंद

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 26, 2021 • 12:24 PM View: 847

Sheffield Shield 2021: वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और साउथ ऑस्ट्रेलिया के बीच शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट मैच के शुरुआती दिन में हिल्टन कार्टराइट का बल्ले से अच्छा दिन रहा। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 29 वर्षीय हिल्टन कार्टराइट पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और और गरदा उड़ा दिया।

हिल्टन कार्टराइट ने सैमुअल कर्बर की गेंद पर दमदार छक्का लगाया। इस छक्के को प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे बड़े छक्कों में से एक माना जा सकता है। WA की पारी के दौरान 114वें ओवर की चौथी गेंद पर कार्टराइट ने आगे बढ़कर बाएं हाथ के स्पिनर की गेंद पर छक्का लगाया। बाउंड्री पर खड़े फील्डर के पास गेंद को पकड़ने का कोई मौका नहीं था और वह केवल मूकदर्शक बना रहा।

Trending


गेंद बाउंड्री लाइन पार करते हुए सड़क पर चली गई बाद में सड़क पर से ही किसी शख्स ने गेंद को लाकर फील्डर को दिया था। हिल्टन कार्टराइट के इस दमदार छक्के ने कमेंटेटर को काफी प्रभावित किया था। वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'यह अब तक की सबसे बड़ी हिट में से एक है जिसे हमने यहां देखा है।'

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

हिल्टन कार्टराइट के लिए यह मैच शानदार रहा और उन्होंने 122 गेंदों पर आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 69 रन बनाए। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने नौ विकेट के नुकसान पर 465 के स्कोर पर अपनी पारी घोषित की। शॉन मार्श और कैमरून ग्रीन ने शतक बनाए और अपनी टीम को पहली पारी में सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo