X close
X close
Indibet

20 खिलाड़ियों में भी नहीं आया 34 साल के जैक्सन का नाम, खुद बयां किया टूटे दिल का हाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 11, 2021 • 09:22 AM View: 1926

शेल्डन जैक्सन का नाम भी उन बदनसीब क्रिकटर्स की लिस्ट में शामिल है जिन्हें घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने के बावजूद टीम इंडिया से लगातार दरकिनार किया जा रहा है। सौराष्ट्र के लिए खेलने वाले शेल्डन जैक्सन ने दो रणजी ट्रॉफी सीज़न में 800 से अधिक रन बनाए हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें भारत के टॉप 40 क्रिकेटर्स में शामिल नहीं किया गया।

घरेलू क्रिकेट में जलवे बिखेरने वाले 34 वर्षीय जैक्सन ने 2019-20 सीज़न में अपनी टीम को रणजी ट्रॉफी हासिल करने में भी काफी मदद की थी और लगातार कमाल का प्रदर्शन करने के बाद उन्हें उम्मीद थी कि कहीं न कहीं अगर उन्हें इंग्लैंड दौरे पर नहीं तो श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में जरूर जगह मिल जाएगी लेकिन एक बार फिर इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर दिया गया।

Trending


श्रीलंका दौरे पर चयन ना होने के बाद जैक्सन पूरी तरह से टूट चुके हैं और उन्होंने अपनी निराशा और दर्द अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से बयां किया है। 34 साल के जैक्सन ने श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का सेलेक्शन होने के बाद अपना नाम नहीं पाया, तो ट्विटर पर टूटे हुए दिल की इमोजी से अपना दर्द बयां किया।

पिछले कुछ वर्षों में लगातार स्कोर करने के बावजूद, जैक्सन को अब तक टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है। 34 वर्षीय यह खिलाड़ी इंडिया A टीम के चयन के लिए भी चयनकर्ताओं के रडार में नहीं हैं। इस बीच शेल्डन जैक्सन ने एक इंटरव्यू के दौरान भी अपना दर्द बयां किया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now