X close
X close
Indibet

VIDEO : बड़े मैच में गब्बर ने डुबोई लुटिया, 92 के स्ट्राइक रेट से बनाए रन और फेंका विकेट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
October 13, 2021 • 22:33 PM View: 1079

आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज़ों ने उनकी लुटिया डूबोने में कोई कसर नहीं छोड़ी और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 20 ओवर में सिर्फ 135 रन ही बना सके। इस दौरान सबसे ज्यादा अगर किसी बल्लेबाज़ ने निराश किया तो वो शिखर धवन थे।

धवन ने शुरुआत से ही धीमी बल्लेबाज़ी की और यही कारण रहा कि दिल्ली का रन रेट कछुए की चाल चलते हुए आगे बढ़ा। जिस समय दिल्ली को धवन से रन रेट बढ़ाने की दरकार थी उस समय वो अपना विकेट फेंककर चलते बने और यही कारण है कि उनकी आलोचना की जा रही है।

Trending


धवन वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में गेंद को हवा में मार बैठे और शाकिब अल हसन ने आसान सा कैच पकड़कर दिल्ली को सबसे बड़ा झटका दिया। आउट होने से पहले धवन ने धीमी रफ्तार से खेलते हुए 39 गेंदों में 36 रन की पारी खेली और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 92 का रहा।

धवन का विकेट देखने के लिए क्लिक करें

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

धवन ने जिस तरह से इस बड़े मैच में बल्लेबाज़ी की उसने फैंस को काफी निराश किया और अब यहां से दिल्ली की टीम इस मैच को एकतरफा अंदाज़ में हारती हुई नज़र आ रही है। ताजा समाचार लिखे जाने तक केकेआर ने 13 ओवर में 1 विकेट खोकर 98 रन बना लिए हैं और अब वो जीत से सिर्फ 38 रन दूर हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo