X close
X close
Indibet

भारतीय टीम में वापसी के साथ ही शिखर धवन ने किया कमाल, रणजी टॉफी में जमाया शतक

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 25, 2019 • 19:31 PM View: 662

25 दिसंबर। चोट के कारण राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे शिखर धवन ने रणजी ट्रॉफी में अपनी फिटनेस का परिचय दिया और अरुण जेटली स्टेडियम में हैदराबाद के खिलाफ खेले जा रहे ग्रु-ए के मैच के पहले दिन दिल्ली को एक छोर पकड़ संभाले रखा। दिल्ली ने पहले दिन बुधवार का अंत छह विकेट के नुकसान पर 269 रनों के साथ किया।

स्टम्प्स तक धवन 137 रन बनाकर नाबाद हैं और उनके साथ कुंवर बिधूड़ी 22 रन बनाकर खेल रहे हैं। धवन ने अभी तक 198 गेंदों का सामना किया है जिसमें से 19 पर चौके और दो पर छक्के मारे हैं। वह कुणाल चंदेला के साथ पारी की शुरुआत करने आए थे। चंदेला हालांकि धवन की तरह विकेट पर पैर नहीं जमा सके। उन्हें चार के कुल स्कोर पर मोहम्मद सिराज ने आउट किया। इसी स्कोर पर ध्रूव शौरे भी सिराज की गेंद पर पगबाधा आउट करार दे दिए गए।

हैदराबाद के गेंदबाजों ने दूसरे छोर से विकेट लेने जारी रखे तो धवन ने एक छोर से रन बना दिल्ली के स्कोरबोर्ड को रुकने नहीं दिया।

नीतीश राणा (25), जोंटी सिद्धू (15), ललित यादव (19), अनुज रावत (29), ज्यादा देर तक धवन का साथ नहीं दे सके।

212 के कुल स्कोर पर दिल्ली ने अनुज का विकेट खोया और इसके बाद बिधूड़ी दूसरे छोर पर हैं। धवन और बिधूड़ी के बीच अभी तक 57 रनों की साझेदारी हो चुकी है। हैदराबाद के लिए मेहेदी हसन ने तीन, सिराज ने दो और चमारा मिलिंद ने एक-एक विकेट लिए हैं।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now