X close
X close
Indibet

IND vs WI : धवन समेत तीन खिलाड़ी हुए कोविड पॉज़ीटिव, टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़े झटके लग चुके हैं। ताज़ा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन तीनों...

By Shubham Yadav February 02, 2022 • 23:00 PM View: 974

वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़े झटके लग चुके हैं। ताज़ा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन तीनों बल्लेबाज़ों की रिपोर्ट पॉज़ीटिव आने के बाद इन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय टीम सोमवार यानी 31 जनवरी 2022 को तीन वनडे मैचों के लिए अहमदाबाद पहुंची थी। यहां पहुंचने के बाद खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें धवन, अय्यर और गायकवाड़ की रिपोर्ट पॉजिटिव आईं है। गौरतलब है कि गायकवाड़ आईपीएल 2020 से पहले भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।

Trending


अगर आने वाले दिनों में इन खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आती है तो बीसीसीआई जल्द ही इन खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट का ऐलान करेगा। अगर दोनों ओपनर इस सीरीज में नहीं खेले तो रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर के रूप में वेंकटेश अय्यर को आजमाया जा सकता है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

भारतीय फैन होने के नाते हम यही दुआ करेंगे कि इन तीनों खिलाड़ियों की रिपोर्ट जल्द से जल्द नेगेटिव आ जाए और ये तीनों ही वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आएं। आपको बता दें कि तीन वनडे मैचों के बाद 16 फरवरी से तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेली जानी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now