X close
X close
Indibet

खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसे जाने पर शिखर धवन का गुस्सा फूटा, सीएम योगी से की कार्रवाई की मांग

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से शौचालय में रखे खाने को कबड्डी खिलाड़ियों को परोसे जाने वाले मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया। 36...

IANS News
By IANS News September 22, 2022 • 14:41 PM

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से शौचालय में रखे खाने को कबड्डी खिलाड़ियों को परोसे जाने वाले मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया। 36 वर्षीय धवन ने कहा कि वह राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना खाते हुए देखकर बेहद निराश हैं।

धवन ने ट्वीट में कहा कि राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसा जाना बेहद निराशाजनक है।

Trending


हालांकि, इस मामले पर कार्रवाई करते हुए सहारनपुर में जिला खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को इस रिपोर्ट के बाद निलंबित कर दिया गया है।

अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल ने बताया कि अनिमेष सक्सेना को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। राज्य सरकार ने एडीएम वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्रा को घटना की जांच करने का निर्देश दिया।

खिलाड़ियों ने दावा किया कि उन्हें आधा पका खाना परोसा जा रहा था, जो जगह की कमी के कारण शौचालय में रखा गया।

खेल निदेशालय ने घटना पर जिलाधिकारी से जवाब मांगा है।

Also Read: Live Cricket Scorecard

तीन दिवसीय सब-जूनियर गर्ल्स कबड्डी कॉम्पिटिशन के पहले दिन 16 सितंबर को खिलाड़ियों को दोपहर के भोजन के लिए आधे पके चावल परोसे गए, जो शौचालय में रखे गए थे। वायरल हो रहे वीडियो में शौचालय के अंदर फर्श पर कागज के एक टुकड़े पर कुछ 'पूरी' भी रखी हुई नजर आई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now