X close
X close
Indibet

WI vs NZ: हेटमायर बने सुपरमैन, बाउंड्री लाइन पर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो

वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में शिमरोन हेटमायर ने मार्टिन गप्टिल को आउट करने के लिए बाउंड्री पर शानदार कैच लपका। इस कैच का वीडियो वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 11, 2022 • 15:04 PM

West Indies vs New Zealand: बुधवार को सबीना पार्क में खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले टी 20 मैच में मेहमान न्यूजीलैंड की टीम ने मेजबान वेस्टइंडीज को 13 रनों से शिकस्त दी। वेस्टइंडीज के लिए मैदान में वैसे तो कुछ खास नहीं घटा लेकिन, शिमरोन हेटमायर का बाउंड्री लाइन पर पकड़ा गया अकल्पनीय कैच इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है।

स्वीपर कवर क्षेत्र के पास तैनात शिमरोन हेटमायर ने ब्लैककैप्स के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल के निश्चित छक्के को कैच में तब्दील कर दिया था। खेल के आठवें ओवर में ये वाक्या घटा जब गप्टिल अपने धाराप्रवाह अंदाज में बैटिंग कर रहे थे। ओडियन स्मिथ की गेंद पर आउट होने से पहले उनके बल्ले से 16 रन निकल चुके थे।

Trending


ओडियन स्मिथ की छोटी गेंद को काटने के लिए मार्टिन गुप्टिल ने कुछ जगह बनाई और शॉट को खेल दिया। हेटमायर ने बाउंड्री के अंदर अपना बैलेंस बनाए रखते हुए सनसनीखेज कैच लपक लिया। हेटमायर ने छलांग लगाई और अपने बाएं हाथ को फैलाया और पल भर में इस मुश्किल कैच को पकड़ा।

यह भी पढ़ें: 86 पर बैटिंग कर रहे बल्लेबाज के साथ गेंद ने की बेवफाई, ले उड़ी ऑफ स्टंप

वहीं अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 185/5 के साथ अपनी पारी समाप्त की। जिमी नीशम ने 15 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाए। इस पारी के दौरान उन्होंने तीन चौके और दो छक्के लगाए। स्मिथ वेस्टइंडीज के सबसे सफल गेंदबाज थे, जिन्होंने चार ओवरों में 32 रन देकर 3 विकेट झटके। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 172 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को 13 रनों से हार गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now