X close
X close
Indibet

VIDEO: शिमरोन हेटमायर ने खोला राज,बताया- क्यों पहनते हैं 189 नंबर की जर्सी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 26, 2021 • 12:09 PM View: 986

आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का शानदार प्रदर्शन जारी है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली जीत के सथ दिल्ली की टीम 16 पॉइंट के साथ पॉइंट्स टेबल मे पहले स्थान पर पहुंच गई है। दिल्ली की इस जीत में श्रेयस अय्यर और शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने बल्ले से अहम रोल निभाया। मैन ऑफ द मैच अय्यर ने 43 रन और हेटमायर ने 28 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। 

मैच के बाद अय्यर ने हेटमायर से बातचीत में उनकी जर्सी नंबर 189 के पीछे का राज पूछा। जिसके जवाब में हेटमायर ने बताया कि यह उनके द्वारा बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है और इसलिए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और दुनिया की अन्य फ्रेंचाइजी लीग में वह इस नंबर की जर्सी पहनते हैं। 

Trending


24 साल के हेटमायर ने कहा,“ यह वास्तव में मेरा टॉप स्कोर है। यह टेस्ट में नहीं था, अगर यह टेस्ट में होता, तो शायद मैं अब रो रहा होता (मजाक में)। यह मेरा घर (गुयाना) में बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है। ईमानदारी से कहूं तो मुझे याद नहीं है कि यह कौन सा मैच था। मुझे लगता है ये उन दिनों में से एक था, मैं मैदान पर गया, मैं 189 रन बनाए और आउट हो गया।”

बता दें कि हेटमायर यूएई में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के दौरान अपने नीले बालों के लिए भी काफी सुर्खियों में हैं। वह अपने बालों पर दिल्ली की जर्सी जैसा रंग कर के खेल रहे हैं। 

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

दिल्ली कैपिटल्स अपना अगला मैच मंगलवार (28 सितंबर) को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शारजाह में खेलेगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo