X close
X close
Indibet

VIDEO : स्टंपमाइक में रिकॉर्ड हुई हेटमायर की चीखें, रसल की बॉल पर छक्का कर बैठे मिस

Shimron Hetmyer screaming after missing andre russell short ball: राजस्थान और कोलकाता के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान हेटमायर चीख मारते हुए दिखे।

By Shubham Yadav April 18, 2022 • 22:16 PM

आईपीएल 2022 के 30वें मुकाबले में राजस्थान ने कोलकाता को जीत के लिए 218 रनों का पहाड़नुमा स्कोर दिया। राजस्थान की पारी के आखिरी ओवर में शिमरोन हेटमायर ने 2 छक्के और 1 चौका लगाया जिसकी बदौलत उनकी टीम इस स्कोर तक पहुंच पाई। हालांकि, इसी ओवर में वो चींखते और चिल्लाते हुए भी देखे गए।

इससे पहले बटलर ने सीजन का अपना दूसरा शतक बनाकर बल्ले से एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने सिर्फ 61 गेंदों में नौ चौकों और पांच छक्कों की मदद से 103 रन बनाए। उनकी इस पारी के बावजूद, रॉयल्स ने पारी के आखिरी कुछ ओवरों में रनगति खो दी थी, लेकिन एक बार फिर हेटमायर ने तेज़ी दिखाई और केवल 13 गेंदों पर नाबाद 26 रनों के साथ पारी समाप्त की। 

Trending


हालांकि, आखिरी ओवर के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ। रसल ने ओवर की चौथी गेंद पर एक शॉर्ट डिलीवरी डाली और इस गेंद पर शिमरोन हेटमायर बड़ा शॉट लगाने से चूक गए और खुद से बहुत निराश दिखे। इस निराशा को दिखाने के लिए उन्होंने एक बड़ी चीख मारी जो स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो बटलर के शतक के अलावा कप्तान संजू सैमसन ने भी शानदार बल्लेबाज़ी की और बटलर का बखूबी साथ निभाया। रसल की गेंद पर आउट होने से पहले संजू ने सिर्फ 19 गेंदों में 38 रन बना दिए। 200 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए संजू ने इस पारी में 3 चौके और 2 छक्के लगाए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now