X close
X close
Indibet

शोएब अख्तर ने कर दी भविष्यवाणी, बता दिया कब और क्यों विराट कोहली ले सकते हैं संन्यास

शोएब अख्तर का मानना है कि विराट कोहली अपनी रिटायरमेंट से जुड़ा बड़ा फैसला कर सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 15, 2022 • 11:21 AM

एशिया कप में विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ 61 गेंदों पर 122 रनों की शतकीय पारी खेली जिसके दम पर उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर का 71वां शतक भी पूरा किया। विराट एक बार फिर अपनी फॉर्म में लौटते नज़र आ रहे है, जो कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से टीम के लिए काफी पॉजिटिव संकेत है। लेकिन इसी बीच अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने विराट कोहली के संन्यास से जुड़ी एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

शोएब अख्तर का मानना है कि विराट कोहली जल्द ही टी-20 फॉर्मेट को छोड़ने का फैसला कर सकते हैं। पूर्व खिलाड़ी ने इंडिया.कॉम से बातचीत करते हुए अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, 'विराट टी-20 वर्ल्ड कप के बाद रिटायरमेंट(टी-20 फॉर्मेट) ले सकते हैं। वह ऐसा वनडे और टेस्ट क्रिकेट में लंबे वक्त तक खेलने के लिए कर सकते हैं।' 

Trending


क्रिकेट पर अपनी पैनी नज़रे रखने वाले दिग्गज खिलाड़ी ने अपना उदाहरण देते हुए आगे बयान रखा। वह बोले, 'अगर मैं विराट की जगह होता तो बड़े उद्देश्य के लिए यह फैसला जरूर करता।' बता दें कि हाल ही में शाहिद अफरीदी ने भी विराट कोहली को रिटायरमेंट पर नसीहत दी थी। अफरीदी ने कहा था कि विराट कोहली अपने अच्छे समय में संन्यास लेना चाहिए।

Also Read: Live Cricket Scorecard

आपको बता दें कि विराट कोहली टी-20 फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा निजी स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी है। इसके अलावा विराट ने आईपीएल में तो आरसीबी के लिए सलामी बल्लेबाज़ी करते हुए 5 शतक जड़े हैं। 33 वर्षीय विराट ने भारतीय टीम के लिए टी-20 क्रिकेट में ओपनिंग करने की भी इच्छा जाहिर की थी, ऐसे में वह फटाफट फॉर्मेट से संन्यास के बारे में सोच विचार कर रहे है ऐसा दूर-दूर तक नज़र नहीं आता।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now