X close
X close
Indibet

ऋषभ पंत को कप्तान बनाए रखने पर श्रेयस अय्यर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं फैसले का सम्मना करता हूं

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 23, 2021 • 15:58 PM View: 4185

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा है कि वह टीम मैनेजमेंट द्वारा आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में ऋषभ पंत को कप्तान बनाए रखने के फैसले का सम्मान करते हैं। अय्यर कंधे की चोट के कारण टूर्नामेंट के पहले चरण से बाहर हो गए थे। उनकी गैरमैजूदगी में पंत ने दिल्ली की कमान संभाली थी और टीम को आठ में से छह मुकाबले जिताए थे। 

बता दें कि अय्यर की कप्तानी में दिल्ली ने आईपीएल 2020 में फाइनल तक का सफर तय किया था। श्रेयस अय्यर ने फिट होकर इस सीजन वापसी की लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट ने दूसरे चरण में भी पंत को कप्तान बनाए रखने का फैसला किया। 

Trending


सनराइजर्स हैदाराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद अय्यर ने कहा, “ जब मुझे दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी मिली, तो मुझे इससे बहुत फायदा हुआ औऱ मेरा सहनशीलता का स्तर बहुत बेहतर हुआ था। लेकिन निश्चित तौर पर फ्रेंचाइजी का फैसला है औऱ मैं इस फैसले का सम्मान करते हूं। ऋषभ पंत सीजन की शुरूआत से अच्छी कप्तानी कर रहे हैं और मैं उन्हें कप्तान बनाए रखने के फैसले का सम्मान करता हूं।” 

इस सीजन के के अपने पहले मैच में हैदराबाद के खिलाफ अय्यर ने 41 गेंदों में नाबाद 47 रनों की पारी खेली। लेकिन वह अपनी बल्लेबाजी से संतुष्ट नहीं हैं। 

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

अय्यर ने आगे कहा, “ मुझे दबाव सोखने में मजा आता है और जब चुनौती है तो मुझे प्रदर्शन करना पसंद हैं। ऐसा नहीं है कि मैं सिर्फ इसलिए अपनी बल्लेबाजी पर ज्यादा ध्यान दे रहा हूं क्योंकि मैं कप्तान नहीं हूं। यह काफी अच्छा अहसास है, मैं नहीं कहूंगा कि मैं अपनी संतुष्ट हूं, क्योंकि मेरी भूख बढ़ी है और हर मैच के साथ ये भूख और बढ़ती जीती है। इसलिए मैं अपनी बल्लेबाजी से संतुष्ट नहीं हूं।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo