X close
X close
Indibet

VIDEO : '1 रु की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी', श्रेयस अय्यर ने शेयर किया फैंस द्वारा बनाया गया मज़ेदार वीडियो

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 12, 2021 • 16:31 PM View: 1744

आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान और भारत के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर धीरे-धीरे अपनी कंधे की चोट से उबरते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस दौरान अय्यर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं और अब उन्होंने एक मज़ेदार वीडियो भी शेयर किया है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान अय्यर अपना कंधा चोटिल करवा बैठे थे। इसके बाद उनको सर्जरी करवानी पड़ी थी और इसी के चलते वो आईपीएल 2021 से भी बाहर हो गए थे। लेकिन अब ये युवा खिलाड़ी चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद कर रहा है।

Trending


सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अय्यर ने फैंस के द्वारा बनाये गए एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल परशेयर किया है। ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया सीरीज का है और एक मैच के दौरान वो बाउंड्री पर फील्डिंग करते नजर आ रहे हैं। बाउंड्री पर खड़े अय्यर को देखकर स्टेडियम में मौजूद फैंस उनके लिए अनोखे अंदाज़ मे चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस इस वीडियो में कहते हैं, '1 रुपए की पेप्सी अय्यर भाई सेक्सी'। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रेयस अय्यर ने लिखा है कि मैंने अपना पसंदीदा 'Chant' ढूंढ लिया है, और अब मैं वापसी के लिए इंतजार नहीं कर सकता। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo