X close
X close
Indibet

श्रेयस अय्यर पर भड़के फैंस, पहले खेली टेस्ट पारी और फिर दिया बेतुका बयान

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार दूसरी हार के बाद फैंस श्रेयस अय्यर पर गुस्सा निकालते हुए दिखे।

By Shubham Yadav June 24, 2022 • 15:29 PM

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भी भारत को हार का सामना करना पड़ा और कटक में मिली इस हार के साथ ही अब टीम इंडिया पर सीरीज हारने का खतरा मंडरा रहा है। अगर कटक टी-20 की बात करें तो भारतीय टीम के बल्लेबाज़ों ने इस मैच में अपने प्रदर्शन से खासा निराश किया। वहीं, टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर रहे।

अय्यर ने 35 गेंदों में 40 रन बनाए और उनकी इस धीमी पारी पर भी फैंस काफी गुस्से में नजर आए। ये गुस्सा आक्रोश में तब बदल गया जब अय्यर ने मैच हारने के बाद ये बयान दिया कि कुछ भी हो जाए उनकी टीम अपना आक्रामक रुख नहीं छोड़ेगी। वहीं, फैंस ने अय्यर को ट्रोल करते हुए लिखा कि भाई तुमने अटैक किया ही कब था।

Trending


अय्यर ने मैच के बाद कहा, “चाहे कुछ भी हो जाए, टीम मीटिंग में हम जो भी योजनाओं पर चर्चा करते हैं, हमें उन पर अमल करना होता है। अगर हम असफल भी होते हैं, तो भी हम उससे सीखेंगे और एक खिलाड़ी के रूप में विकसित होंगे और एक टीम के रूप में विकसित होंगे। इसलिए ये तब तक अधिक महत्वपूर्ण है जब तक हम ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंच जाते।"

अय्यर का ये बयान आते ही सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं।


IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now