X close
X close
Indibet

'मुझे 7 बजे फ्लाइट पकड़नी थी और 11 बजे कॉल आया कि अब तुम टीम में नहीं हो'

सीएसके के युवा तेज गेंदबाज़ सिमरजीत सिंह ने खुलासा करते हुए बताया है कि U19 एशिया कप खेलने जाने वाली टीम से उन्हें अचानक ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था, जिस वज़ह से वह डिप्रेस हो गए थे।

By Nishant Rawat May 11, 2022 • 15:05 PM View: 5106

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन एक बुरे सपने जैसा रहा है। सीएसके की टीम अब तक 11 मुकाबलों में से 7 में हार का सामना कर चुकी है, लेकिन टीम के लिए पॉजिटिव साइन ये रहा है कि उन्हें सीज़न में कुछ युवा होनहार खिलाड़ी मिले हैं। इन्हीं में से एक हैं, सिमरजीत सिंह। हाल ही में सिमरजीत सिंह ने अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए एक ऐसी घटना का खुलासा किया है जिसके दौरान उन्हें अचानक ही कॉल करके बताया गया कि वह एशिया कप खेलने जाने वाली टीम से बाहर हो चुके हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें सिमरजीत सिंह ने बातचीत करते हुए कहा, 'मैं अंडर 19 एशिया कप के लिए सेलेक्ट हुआ था। हमे एशिया कप खेलने जाना था, लेकिन एक दिन पहले मुझे कॉल आया कि आप अब एशिया कप नहीं जा सकते।' उन्होंने बातचीत करते हुए इसके पीछे की वज़ह भी बताई। उन्होंने कहा 'कोई रूल था जिसके अनुसार जो प्लेयर्स पिछले साल अंडर 19 खेले हैं, वह इस साल टीम का नहीं बन सकते।'

Trending


सिमरजीत आगे बोले, 'सेलेक्टर्स ने गलत किया। मुझे अगले दिन 7 या 8 बजे फ्लाइट पकड़नी थी और रात को 11 बजे मुझे कॉल आता कि अब आप टीम में नहीं हो। मैं डिप्रेस हो गया लेकिन मम्मी पापा ने बोला कि आप पहले साल ही इंडिया19 के लिए सेलेक्ट हुए जो कि बड़ी बात है। मुझे इस बात से भी मोटिवेशन मिला कि मैं इंडिया के लिए किसी और टीम से भी खेल सकता हूं जैसे इमरजिंग 19 टीम। मुझे लगा कि मैं आगे भी इंडिया के लिए खेल सकता हूं।'

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने सिमरजीत सिंह को मेगा ऑक्शन में 20 लाख की रमक में खरीदा था, जिसके बाद सीएसके के स्टार गेंदबाज़ दीपक चाहर के चोटिल होने के कारण उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका मिला और उन्होंने सीएसके के लिए डेब्यू मैच खेला। गौरतलब है कि सिमरजीत सिंह टूर्नामेंट में अब तक 2 मैचों में 2 विकेट चटका चुके हैं।

Also Read: IPL 2022 - Scorecard

सिमरजीत सिंह के नाम दिल्ली के लिए 11 फर्स्ट क्लास मैचों में 37 विकेट दर्ज है। वहीं सिमरजीत ने 23 लिस्ट ए मैच और इतने ही टी20 मैचों में दिल्ली के लिए प्रदर्शन किया है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now