X close
X close
Indibet

क्या मनीष पांडे की वजह से गई वॉर्नर की कप्तानी ? Simon Doull ने किया हैरान करने वाला दावा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 02, 2021 • 08:12 AM View: 747

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने बीच आईपीएल सीज़न में डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर केन विलियमसन को नया कप्तान बना दिया है और अब इस बात पर सवाल उठने शुरु हो गए हैं कि ऐसा क्या हुआ कि वॉर्नर को कप्तानी से  हटाने की जरूरत पड़ गई।

अब इस मामले पर मशहूर कमेंटेटर साइमन डोउल ने एक हैरान करने वाला दावा किया है। उनका कहना है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रबंधन के साथ तकरार और मनीष पांडे पर उनकी हालिया कमेंट उनकी बर्खास्तगी का कारण बन गई।

Trending


SRH ने शनिवार तड़के घोषणा की कि केन विलियमसन डेविड वार्नर की जगह बाकी बचे मैचों की कप्तानी करेंगे। डोउल ने इस बारे में कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद डेविड वार्नर का बयान, जहां उन्होंने पांडे के बाहर होने के लिए 'चयनकर्ताओं' का नाम लिया था, शायद यही कारण है कि वॉर्नर से कप्तानी छीनी गई है।

क्रिकबज से बात करते हुए, साइमन डोउल ने कहा, "मुझे लगता है कि ये सब टीम में तकरार की वजह से नहीं बल्कि कोचिंग स्टाफ के साथ तकरार के चलते हुआ है। मनीष पांडे को लेकर वॉर्नर ने जो कुछ कहा था ज़ाहिर है कि, यह उनका निर्णय नहीं था। आखिरकार, वह स्पष्ट रूप से ऐसा नहीं करना चाहता था और लेकिन ऐसा हुआ। आपने इसका दोष किसी और पर ठहराया और मुझे लगता है कि उसने इसके लिए कीमत चुकाई है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now