X close
X close
Indibet

T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम की घोषणा, सिंगापुर में जन्मे Tim David को मिला मौका

Australia Squad For T20 World Cup 2022: मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने अगले महीने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) को टीम में शामिल किया गया

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 01, 2022 • 08:20 AM

Australia Squad For T20 World Cup 2022: मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने अगले महीने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) को टीम में शामिल किया गया है। 20 सितंबर से भारत के खिलाफ होने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भी डेविड ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा होंगे। जिससे उन्हें टूर्नामेंट की पूरी तैयारी करने औऱ ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली बार खेलने का मौका मिलेगा।

सिंगापुर में जन्मे डेविड ने बिग बैश लीग समेत दुनिया की लगभग हर टी-20 लीग में शिरकत की है। बिग बैश में होबार्ट हरिकेंस का हिस्सा है। डेविड ने सिंगापुर के लिए 14 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। बता दें आईपीएल में डेविड मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। 

Trending


पिछले साल यूएई में जिस ऑस्ट्रेलिया टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप जीता था, वही पूरी टीम आगामी वर्ल्ड कप के लिए भी चुनी गई है। सिर्फ लेग स्पिनर मिचेल स्वेपसन की जगह टिम डेविड को को शामिल किया गया है।

डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में नहीं खेलेंगे,वर्कलोड मैनमेंट के चलते यह फैसला किया गया है। उनकी जगह कैमरून ग्रीन को टीम में जगह दी गई है। बाकी पूरी वही टीम भारत के खिलाफ खेलेगी जो वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई है।  

भारत के खिलाफ सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया अपनी सरजमीं पर अक्टूबर की शुरूआत में वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना पहला मैच 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेलेगी।

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

एरॉन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), टिम डेविड, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), एश्टन एगर, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, एडम जाम्पा, जोश हेज़लवुड, केन रिचर्डसन


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now