X close
X close
Indibet

कर्टली एम्ब्रोस की आलोचना करने पर क्रिस गेल पर भड़के विवियन रिचडर्स,कहा- तुम्हें प्रदर्शन में सुधार करना चाहिए

IANS News
By IANS News
October 15, 2021 • 14:39 PM View: 1485

वेस्टइंडीज के लेजेंड क्रिकेटर सर विवियन रिचडर्स (Vivian Richards) ने विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) के पूर्व तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस (Curtly Ambrose) पर आलोचनात्मक टिप्पणी को लेकर फटकार लगाई है। एम्ब्रोस ने हाल ही में कहा था कि गेल आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए ऑटोमेटिक पसंद नहीं थे। इसके बाद गेल ने कहा था कि वह एम्ब्रोस का सम्मान नहीं करते हैं।

एम्ब्रोस ने एक रेडियो शो में कहा था, "मेरे लिए शुरूआत से गेल ऑटोमेटिक पसंद नहीं थे। अगर आप पिछले 18 महीने में उनकी पारियां देखें तो उन्होंने ना सिर्फ वेस्टइंडीज के लिए बल्कि अन्य टी-20 फ्रेंचाइजी के लिए भी संघर्ष किया है। कुछ घरेलू सीरीज में भी उन्होंने रन नहीं बनाए।"

Trending


इस बात पर गुस्सा हुए गेल ने पलटवार करते हुए कहा था, "जब मैं टीम से जुड़ा था तो मैं एम्ब्रोस की ओर देखता था। लेकिन अब मैं दिल से कह रहा हूं कि जब से एम्ब्रोस रिटायर हुए हैं,वह गेल के खिलाफ हो गए हैं। ऐसी नकारात्मक बातें वह प्रेस के सामने कर रहे हैं, मुझे नहीं पता शायद वह सुर्खिया बटोरना चाह रहे हैं। मैं आपसे निजी तौर पर कहना चाहता हूं कि गेल जो यूनिवर्स बॉस हैं, वह एम्ब्रोस का सम्मान नहीं करते।"

इस पर रिचडर्स ने कहा, "सर एम्ब्रोस ने बोलने का हक प्राप्त किया है। गेल को उन्हें निशाने पर लेने बजाए अपने प्रदर्शन में सुधार लाना चाहिए।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

द डेली ओबर्सवर स्पोटर्स को दिए साक्षात्कार में रिचडर्स ने कहा, "यह एम्ब्रोस की अपनी राय है जो वह रख सकते हैं। उन्होंने उच्च स्तर पर वैसी ही उपलब्धि हासिल की है जैसी गेल ने की है। जब आप ऐसी कोई बातें सुने तो वो ऐसे व्यक्ति की तरफ से आती हैं जो उस खेल में अपने विभाग का लेजेंड है जिसका प्रतिनिधित्व हम सभी ने किया है। आपको इनका सम्मान करना चाहिए।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo