X close
X close

‘Thala धोनी’ ने चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के बाद फैंस को दिया खास संदेश, बोले असल में सच्चा फैन..देखें VIDEO

By Shubham Shah
Oct 25, 2020 • 14:25 PM

आईपीएल 2020 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लगातार खराब प्रदर्शन से टीम के फैंस थोड़े निराश है और वह कहीं ना अपने खिलाड़ियों से अभी भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे है। लेकिन टीम के कप्तान धोनी ने एक वीडियो के जरिए चेन्नई के सभी फैंस के लिए बेहद ही खास संदेश भेजा है जिससे सुनकर शायद सभी फैंस के चेहरे पर खुशी झलके।

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें टीम के कप्तान धोनी, तेज गेंदबाज दीपक चाहर, बल्लेबाज मुरली विजय और टीम के शानदार ऑलराउंडर सैम कुरेन मौजूद हैं। इस वीडियो में बातचीत करते हुए धोनी ने अपने सभी चेन्नई के फैंस के लिए एक खास संदेश दिया है।

Also Read: 'अगर आप 180 किमी/ घंटा यॉर्कर करें तब भी डी विलियर्स छक्का मार देंगे', RCB के बल्लेबाज के मुरीद हुए पैट कमिंस

धोनी ने कहा, "चेन्नई के फैंस बेहद ही शनादार है और वो उन फैंस में है जो अपने टीम और खिलाड़ियों को भली-भांति समझते है। जब आप खराब दौर से गुजर रहे होते हो और तब जो आपका साथ दे वहीं असल में सच्चा फैन है।"

धोनी ने आगे बात करते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि टीम के खराब प्रदर्शन से उन्हें दुख नहीं पहुंचा होगा। ऐसा नहीं है कि वो अपने खिलाड़ियों की आलोचना नहीं करते है लेकिन जो आलोचना टीम की बेहतरी के लिए हो उसका हमेशा स्वागत करना चाहिए।

माही ने आगे कहा, "इसलिए हम ऐसे फैंस पाकर खुश है। हां फैंस हमेशा चाहते है कि सीएसके टॉप पर रहे और मैच जीते लेकिन जब आप टॉप-7 या 8 टीम के साथ मुकाबला करते है तो यह कहना मुश्किल होता है कि आप हमेशा जीतेंगे और अच्छा ही करेंगे।"

चेन्नई के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि बहुत बार हालात आपके अनुसार नहीं होते और बहुत बार आपको किस्मत का साथ भी चाहिए होता है। ऐसा कई बार होगा कि रिजल्ट आपके अनुसार नहीं आएगा लेकिन जरूरी ये है कि आप उससे बाहर निकले और बेहतर प्रदर्शन करे।

धोनी ने कहा कि ऐसे खराब समय में फैंस आपका साथ देते है और पिछले कई सालों से टीम के फैंस ने यहीं किया है। वो रिजल्ट के बारे में ना सोचकर हर परिस्थितियों में अपने खिलाड़ी और टीम का साथ देते है।