X close
X close
Indibet

मोहम्मद शमी की चोट पर कप्तान विराट कोहली ने दी बड़ी अपडेट, मेलबर्न टेस्ट से बाहर होने का खतरा

IANS News
By IANS News
December 19, 2020 • 15:06 PM View: 319

भारतीय टीम को शनिवार को आस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के साथ ही एक और बड़ा झटका लगा है। उसके अहम गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चोटिल हो गए हैं जिनके बारे में शाम को सारी जानकारी मिल पाएगी। बल्लेबाजी करते हुए शमी को पैट कमिंस की गेंद दाहिने हाथ की कलाई पर लगी और इसके बाद वह रिटायर्ड हर्ट हो गए।

उन्होंने फिर गेंदबाजी भी नहीं की। कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच के बाद कहा कि उनका स्कैन होगा और शाम को उनके बारे में जानकारी मिलेगी।

Trending


कोहली ने कहा, "शमी पर कोई खबर नहीं है। उनका अभी स्कैन होगा। वह हाथ भी नहीं उठा पा रहे हैं। हम स्कैन कराएंगे और हमें शाम को उनके बारे में जानकारी मिलेगी।"

शमी अगर 26 दिसंबर से शुरू हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में नहीं खेलते हैं तो यह भारत के लिए बड़ा झटका है। कोहली अब बाकी के तीन टेस्ट मैचों में नहीं होंगे। उनके जाने से बल्लेबाजी कमजोर होगी। अगर शमी नहीं रहते हैं तो भारत की गेंदबाजी पर भी असर पड़ेगा।

बता दें कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले टेस्ट में 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 244 रन बनाए, इसके बाद ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में 191 रनों पर सिमट गई। दूसरी पारी में भारत की बल्लेबाजी फ्लॉप रही औऱ शमी के चोटिल होने के काऱण 9 विकेट 36 रन ही बन पाए। पहली पारी में मिली 53 रनों की बढ़त के आधार पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 90 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे उसने 2 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। 
 


 
Article