Advertisement
Advertisement

SL vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20,वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम के साथ जुड़े लसिथ मलिंगा, निभाएंगे अहम जिम्मेदारी

श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) ने गुरुवार को तेज गेंदबाजी के दिग्गज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 और वनडे मैचों के लिए राष्ट्रीय टीम के गेंदबाजी स्ट्रेटेजी कोच के रूप में नियुक्त करने...

IANS News
By IANS News June 03, 2022 • 01:29 AM
SL vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20,वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम के साथ जुड़े लसिथ मलिंगा, निभाए
SL vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20,वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम के साथ जुड़े लसिथ मलिंगा, निभाए (Image Source: Twitter)
Advertisement

श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) ने गुरुवार को तेज गेंदबाजी के दिग्गज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 और वनडे मैचों के लिए राष्ट्रीय टीम के गेंदबाजी स्ट्रेटेजी कोच के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की। मलिंगा ने पहले उसी पद पर काम किया था, जब श्रीलंका ने इस साल फरवरी में पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था।

एसएलसी ने एक बयान में कहा, "मलिंगा दौरे के दौरान श्रीलंका के गेंदबाजों की मदद करेंगे, रणनीतिक योजनाओं के ऑन-फील्ड लागू करने के लिए सामरिक अंतर्दृष्टि और तकनीकी विशेषज्ञता प्रदान करेंगे।

Trending


श्रीलंका क्रिकेट को विश्वास है कि मलिंगा के अनुभव और प्रसिद्ध डेथ-बॉलिंग विशेषज्ञता, विशेष रूप से टी 20 में प्रारूप टीम को इस महत्वपूर्ण श्रृंखला में बेहतर करने में मदद करेगा।

मलिंगा ने एक खिलाड़ी के रूप में अपने विजयी 2019 अभियान में लौटने से पहले पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी मेंटर के रूप में काम किया था। हाल ही में आईपीएल 2022 में उपविजेता के रूप में राजस्थान रॉयल्स के लिए गेंदबाजी कोच के रूप में भी कार्य किया।

श्रीलंका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7, 8 और 11 जून को राजधानी कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम (पहले दो मैच) और कैंडी (आखिरी मैच) में पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टी-20 मैच खेलेगा।

Also Read: स्कोरकार्ड

दोनों टीमें 14, 16, 19, 21 और 24 जून को पांच वनडे मैच भी खेलेंगी, जिसमें पहले दो मैच कैंडी में होंगे और उसके बाद आखिरी तीन मैच कोलंबो में खेले जाएंगे।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement