X close
X close
Indibet

VIDEO : जब जो रूट की स्लैजिंग ने दिखाया कमाल, अगली ही गेंद पर चंदीमल ने फेंका अपना विकेट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 25, 2021 • 13:40 PM View: 633

श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में पिछड़ने के बावजूद अपनी पकड़ मजूत कर ली है। श्रीलंका को पहली पारी में 37 रनों की बढ़त मिली थी लेकिन दूसरी पारी में बल्लेबाजों के फ्लॉप शो ने श्रीलंका को मुसीबतों में डाल दिया है। 

श्रीलंका के लिए दूसरी पारी में कोई भी बल्लेबाज जिम्मेदारी लेकर नहीं खेला और अगर टीम को सबसे ज्यादा किसी बल्लेबाज ने निराश किया है तो वो खुद कप्तान दिनेश चंदीमल हैं। चंदीमल जिस तरह से आउट हुए उसे लेकर सोशल मीडिया पर वो चर्चा का विषय बन चुके हैं। दरअसल, जिस गेंद पर चंदीमल आउट हुए उस गेंद से पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने उन्हें स्लैज किया था।

Trending


गाले टेस्ट की पहली पारी में शानदार 186 रनों की पारी खेलने वाले रूट ने चंदीमल को स्लैज किया और वो बौखला कर बड़ा शॉट खेलकर आउट हो गए। ये घटना उस समय हुई जब श्रीलंका का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 47 रन था और चंदीमल सिर्फ 5 रन बनाकर खेल रहे थे। जैक लीच के उस ओवर की पांचवीं गेंद के बाद कप्तान जो रूट चंदीमल को स्लैज करते हुए देखे गए।

रूट ने चंदीमल का ध्यान भटकाने के लिए कहा, ‘कम ऑन चंदी, अपना विकेट फैंक दो।’

रूट के इतना कहने के बाद अगली ही गेंद पर चंदीमल ने गेंद को हवा में उठा दिया और एंडरसन ने भागते हुए एक शानदार कैच पकड़कर चंदीमल को पवेलियन भेज दिया। ताजा समाचार लिखे जाने तक श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 78 रन बना लिए हैं। 


 
LivePools