X close
X close
Indibet

VIDEO:'सुपरवुमेन' बनीं स्मृति मंधाना, शानदार कैच लपककर दिलाई रवींद्र जडेजा की याद

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 04, 2021 • 13:01 PM View: 1680

India Women vs England Women: मिताली राज के नाबाद 75 और स्मृति मंधाना के ताबड़तोड़ 49 रनों की पारी के बदौलत भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने तीसरे वनडे में इंग्लैंड को चार विकेट से हरा दिया। इस मैच के दौरान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने बल्ले से तो कमाल किया है लेकिन उन्होंने अपनी शानदार फील्डिंग से भी फैंस का दिल जीत लिया।

स्मृति मंधाना ने मैदान पर सुपरवुमेन बनकर शानदार कैच लपका था। स्मृति मंधाना ने जिस अंदाज में कैच को लपकने के लिए डाइव लगाया उसे देखकर हर कोई दंग रह गया। यह वाक्या पारी के 38वें ओवर के दौरान हुआ जब स्मृति मंधाना ने डाइव मारकर नैटली सिवर का कैच लपक लिया। स्मृति मंधाना की इस फील्डिंग को देखकर टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की यादें ताजा हो जाती हैं। 

Trending


दीप्ति शर्मा के ओवर की तीसरी गेंद पर सिवर ने ताबड़तोड़ शॉट खेला था और मिडविकेट एरिया की दिशा में लंबा शॉट लगाया। एक पल को ऐसा लगा कि गेंद आसानी से सीमा-रेखा पार कर जाएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं बाउंड्री लाइन पर स्मृति मंधाना ने मुस्तैदी दिखाते हुए डाइव लगाकर कैच को लपक लिया।

वहीं अगर मैच की बात करें तो बारिश से प्रभावित इस मैच को 47-47 ओवर का कर दिया गया था। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इंग्लैंड की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और महज 219 रनों पर सिमट गई। भारत की तरफ से दीप्ति शर्मा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। इस दौरे पर यह टीम इंडिया की पहली जीत है। बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo