X close
X close
Indibet

रणजी ट्रॉफी 2020 : मैदान में अचानक आये सांप, फिर इन जांबाजों ने दरियादिली दिखाकर पकड़ा !

6 जनवरी मुंबई,| मेजबान मुंबई और कर्नाटक के बीच यहां बांद्रा कुरला कॉम्पलेक्स में खेले गए रणजी ट्रॉफी मैच के तीसरे दिन मैदान पर सांप मिलने के कारण खेल को कुछ समय के लिए रोक देना पड़ा। द हिंदू के एक

By Vishal Bhagat January 06, 2020 • 19:39 PM View: 616

6 जनवरी मुंबई,| मेजबान मुंबई और कर्नाटक के बीच यहां बांद्रा कुरला कॉम्पलेक्स में खेले गए रणजी ट्रॉफी मैच के तीसरे दिन मैदान पर सांप मिलने के कारण खेल को कुछ समय के लिए रोक देना पड़ा। द हिंदू के एक रिपोर्टर के ट्वीट के अनुसार, रविवार को मैदान पर सांप मिलने के बाद सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया।

रिपोर्टर ने ट्विटर पर सांप पकड़ने वाले का फोटो पोस्ट किया है। सांप पकड़ने वाला इस फोटो में सांप को अपने हाथों में ले रखा था।

Trending


रिपोर्टर ने ट्विटर पर फोटो के साथ लिखा, " बांद्रा कुरला कॉम्पलेक्स में दिन की घटना। सांप पकड़ने वाले दिन में दूसरी बार दिखाई देते हुए। हालांकि यह गैर विषैली सांप है।"

कर्नाटक ने मैच के तीसरे ही दिन मुंबई को पांच विकेट से हरा दिया। मुंबई की घर में यह लगातार दूसरी हार है। कर्नाटक की चार मैचों में यह दूसरी जीत है।

इससे पहले, पिछले महीने आठ दिसंबर को विजयवाडा में आंध्र और विदर्भ के बीच भी ऐसी ही घटना देखने को मिली जब मैदान पर सांप घुस आया था। बाद में मैदानकर्मियों ने इसे पकड़ लिया था, लेकिन इसके कारण मैच देरी से शुरू हुआ था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now