X close
X close
Indibet

भारत में इस चैनल पर होगा टी-10 लीग का लाइव प्रसारण,फैंस के लिए खुशखबरी 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 12, 2018 • 10:06 AM View: 2449

मुंबई, 12 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| टी-10 लीग ने गुरुवार को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के साथ तीन साल के करार का ऐलान किया। एक बयान के मुताबिक, यह करार भारतीय उप-महाद्वीप, मध्य पूर्व-उत्तरी अफ्रीका में लीग के मैचों के प्रसारण के लिए हुआ है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से मान्यता प्राप्त यह लीग भारत में सोनी ईएसपीएन और सोनी ईएसपीएन एचडी चैनल पर प्रसारित की जाएगी। 

वहीं पाकिस्तान में टेन स्पोटर्स, मध्य पूर्व-उत्तरी अफ्रीका में टेन क्रिकेट के अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर प्रसारित की जाएगी। 

Trending


टी-20 लीग के चेयरमैन शाजी उल मुल्क ने एक बयान में कहा, "सोन पिक्चर्स नेटवर्क के साथ तीन साल का करार कर हम काफी खुश हैं। इससे हमें लीग को अन्य क्षेत्रों में फैलाने में मदद मिलेगी। साथ ही साल दर साल इसके विकास में भी यह करार मददगार होगा।"

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

सोनी पिक्चर्स के स्पोटर्स बिजनेस, विभाग के मुख्य रेवेन्यू औ डिस्ट्रीब्यूशन हेड राजेश कौल ने कहा, "हम भारत में प्रशंसकों को अतुल्नीय अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। टी-10 लीग ने अपने तेज प्रारुप से वैसे ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इसके दूसरे संस्करण में कई बड़े नाम हिस्सा ले रहे हैं जिससे पूरे विश्व के लोग उन्हें देखना चाहेंगे।"

इस लीग में अफगानिस्तान के राशिद खान, पाकिस्तान के शाहीद अफरीदी, शोएब मलिक, इंग्लैंड के इयोन मोर्गन, न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैक्कलम, वेस्टइंडीज के सुनील नरेन, डैरेन सैमी, आस्ट्रेलिया के शेन वाटसन जैसे खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS