X close
X close
Indibet

रवि शास्त्री ने कहा, मेरे इंटरव्यू में गांगुली नही थे मौजूद

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 25, 2016 • 16:21 PM View: 3373

नई दिल्ली, 25 जून। भारतीय क्रिकेट टीम के हैड कोच पद के प्रमुख दावेदार रहे रवि शास्त्री ने आरोप लगाया है कि कोच के लिए हुए उनके इंटरव्यू के दौरान क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी के प्रमुख सदस्य सौरव गांगुली उस मीटिंग में मौजूद नही थे। बीसीसीआई ने नया कोच चुनने के लिर चार सदस्यों की टीम बनाई थी जिसमें सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और बीसीसीआई के संयोजक संजय जगदाले शामिल थे। लेकिन शास्त्री ने कहा कि जिस समय एडवाइजरी कमेटी ने उनका इंटरव्यू लिया उस समय सौरव गांगुली वहां मौजूद नही थे।  

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में शास्त्री ने कहा कि मंगलवार को शाम 5 से 6 बजे के बीच में मेरा इंटरव्यू लिया गया था। इससे पहले अनिल कुंबले, प्रवीण आमरे और लालचंद राजपूत का इंटरव्यू हो चुका था। उन्होंने बैंकॉक से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इंटरव्यू दिया था। शास्त्री ने बताया उनके इंटरव्यू के दौरान कोलकाता के जात होटल में वीवीएस लक्ष्मण और संयोजक संजय जगदाले मौजूद थे और सचिन तेंदुलकर स्काइप के जरिए लंदन से जुड़े हुए थे। लेकिन इस दौरान गांगुली वहां मौजूद नहीं थे।

Trending


हम आपको बता दें कि सौरव गांगुली उस समय क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल की वर्किंग कमेटी की मीटिंग में व्यस्त थे। यह मीटिंग शाम 6.30 खत्म हुई और उसके बाद गांगुली ने मीडिया को बताया की कोच पद के लिए क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी ने अनिल कुंबले, प्रवीण आमरे और लालचंद राजपूत का प्रत्यक्ष इंटरव्यू लिया लेकिन देश में मौजूदा न होने कारण रवि शास्त्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इंटरव्यू दिया।

जब शास्त्री से यह सवाल पूछा गया उन्होंने गांगुली के इंटरव्यू में मौजूद न होने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि “ मैं यह कैसे पूछ सकता हूं, बाकी के तीनों सदस्यों ने मुझसे जो सवाल पूछे मैंने उनका जवाब अच्छे तरीके से दिया था। उन तीनों ने मुझसे कई अच्छे सवाल किए थे। हमारी मीटिंग काफी अच्छी रही थी।

जब उनसे कोच न बनाए जाने के बारे में पूछा गया तो शास्त्री ने कहा कि वह बहुत निराश हैं। उन्होंने कहा कि मैंने पिछले 18 महीने में पूरी टीम के साथ कड़ी मेहनत की। मैनें डायरेक्टर के तौर पर अपने कार्यकाल में भारतीय टीम को टेस्ट में नंबर वन, टी20 में नंबर वन और वन-डे में नंबर दो टीम बनाया और मुझे इस पर गर्व है। 

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS