X close
X close
Indibet

IND vs SA: साउथ अफ्रीका ने भारतीय महिला टीम को 7 विकेट से हराया, पांच मैचों की सीरीज में मेहमान 3-1 से आगे

IANS News
By IANS News
March 14, 2021 • 17:15 PM View: 835

सलामी बल्लेबाज लिजेले ली (69) के नेतृत्व में बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन से साउथ अफ्रीका महिला टीम ने यहां भारत रत्न अटल विहारी वाजपेयी एकाना स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे मुकाबले में भारतीय महिला टीम को रविवार को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली।

भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पूनम राउत के 123 गेंदों पर 10 चौकों की मदद से नाबाद 104 रन की पारी के दम पर 50 ओवर में चार विकेट पर 266 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम ने ली के 75 गेंदों पर 10 चौकों की मदद से 69 रन के सहारे 48.4 ओवर में तीन विकेट पर 269 रन बनाकर मैच जीत लिया।

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका महिला टीम को ली और कप्तान लौरा वोलावार्ट ने अच्छी शुरुआत दिलाई और दोनों बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 116 रनों की साझेदारी हुई। हालांकि हरमनप्रीत कौर ने ली को आउट कर इस साझेदारी का अंत किया।

इसके बाद मानसी जोशी ने वोलवार्ट को आउट कर पवेलियन भेजा। वोलवार्ट ने 78 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 53 रन बनाए। दो झटके लगने के बाद लारा गुडऑल ने मिगनोन डू प्रेज के साथ पारी को आगे बढ़ाया और दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 103 रन जोड़े।

राजेश्वरी गायकवाड़ ने डू प्रेज को आउट कर साउथ अफ्रीका को तीसरा झटका दिया। डू प्रेज ने 55 गेंदों पर आठ चौकों और एक छक्के की मदद से 61 रन बनाए।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools