X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका ने अंतिम टेस्ट के लिए लिया यह बड़ा फैसला, अपने रिजर्व खिलाड़ियों को बुलाया !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
January 21, 2020 • 17:34 PM View: 816

21 जनवरी। तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों पारी और 53 रनों से हार झेलने के बाद मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए चार रिजर्व खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। इन चार रिजर्व खिलाड़ियों में टेम्बा बावुमा, ब्यूरेन हेंड्रिक्स, कीगन पीटरसन और आंदिले फेहुलक्वायो शामिल हैं। ये चारों खिलाड़ी अब मंगलवार को जोहान्सबर्ग में टीम के साथ जुड़ेंगे और टीम में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

जोहान्सबर्ग टेस्ट, तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर के करियर का आखिरी मैच होगा। फिलेंडर ने पिछले महीने ही कहा था कि वह इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बाद क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लेंगे।

फिलेंडर के साथ-साथ कप्तान फॉफ डु प्लेसिस के लिए भी यह टेस्ट मैच घर में उनका आखिरी मैच हो सकता है।

इंग्लैंड की टीम तीसरा टेस्ट पारी और 53 रनों से जीतकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाए हुई है। दोनों टीमों के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट शुक्रवार से होगा।

टीम : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, डीन एल्गर, केशव महाराज, रासी वैन डेर डुसेन, पीटर मलान, जुबैर हम्जा, एनरिक नॉर्टजे, डेन पैटरसन, वर्नोन फिलेंडर, ड्वाइन प्रीटोरियस, कगिसो रबाडा, टेम्बा बावुमा, आंदिले फेहुलक्वायो,एंडिले हेंड्रिक्स, कीगन पीटरसन।

Trending



 
Article