चौंकाने वाली टीम घोषित करी है साउथ अफ्रीकी टीम ने
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए साउथ अफ्रीकी टीम घोषित, दो नए खिलाड़ियो को मिली जगह

by Vishal Bhagat Feb 24, 2018 • 15:40 PM

24 फरवरी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 4 टेस्ट मैच की सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका ने 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले हेनरिक क्लासेन और 20 साल के तेज गेंदबाज विलेम मलडर के रूप में नए चेहरों को टेस्ट टीम में मौका दिया गया है।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा रहे ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस और एंडिले फुलकवाहो को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वहीं चोट से उभर रहे तेज गेंदबाज डेल स्टेन सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

चोट के कारण बाहर चल रहे कप्तान फाफ डु प्लेसिस, एबी डी विलियर्स, क्विंटन डी कॉक और तेम्बा बावुमा की भी टीम में वापसी हो गई है। साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 1 मार्च से डरबन में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा पोर्ट एलिजाबेथ, तीसरा केपटाउन और चौथा और आखिरी टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा।
टीम इस प्रकार हैं।

टीम: फफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, टेम्बे ब्यूव, क्विंटन डी कॉक, थ्यूनिस डी ब्रुइन, एबी डिविलियर्स, डीन एल्गर, हेनरिच क्लासेन, केशव महाराज, ऐडेन मार्कम, मॉर्न मॉर्केल, विल्लेम मुलडर, लुंगिसानी एनजीडी, वर्नोन फिलेंडर , कागीसो रबादा