X close
X close
Indibet

Road Safety Series: बांग्लादेश लेंजेंड्स को 10 विकेट से हराकर साउथ अफ्रीका ने बनाई सेमीफाइनल में जगह, मैच में हुई 161 रनों की बड़ी साझेदारी

IANS News
By IANS News
March 15, 2021 • 23:34 PM View: 1494

एंड्रयू पुटिक (नाबाद 84 रन, 54 गेंद, 9 चौके, 1 छक्का) और मोर्ने वान विक ((नाबाद 69 रन, 62 गेंद, 9 चौके) के बीच हुई 161 रनों की नाबाद साझेदारी के दम पर साउथ अफ्रीका लेजेंड्स ने सोमवार को यहां शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में बांग्लादेश लेजेंड्स को 10 विकेट से हराकर अनएकैडमी रोड सेफ्टी वलर्ड सीरीज के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

साउथ अफ्रीका सेमीफाइनल में पहुंचने वाली तीसरी टीम है। उसके खाते में छह मैचों से चार जीत के साथ 16 अंक हो गए हैं। उसने श्रीलंका लेजेंड्स (20 अंक और बेहतर नेट रन रेट के साथ पहले स्थान पर) और इंडिया लेजेंड्स (20 अंक) के बाद तीसरे स्थान रहते हुए लीग स्तर का समापन किया है।

Trending


सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चौथी टीम कौन होगी, इसका फैसला मंगलवार को इंग्लैंड लेजेंड्स (12 अंक) और वेस्टइंडीज लेजेंड्स (8 अंक) के बीच होने वाले मुकाबले के बाद हो जाएगा।

बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए साउथ अफ्रीका के सामने 161 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे उसने 19.2 ओवरों में बिना किसी विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। पुटिक और विक ने इस टूनार्मेंट की अब तक की सबसे बड़ी साझेदारी को अंजाम दिया। इन दोनों ने रायपुर में पहले मैच का रिकार्ड तोड़ा, जिसमें इंडिया लेजेंड्स के लिए सचिन तेंदुलकर और वीरेंद? सहवाग ने पहले विकेट के लिए 114 रनों की नाबाद साझेदारी की थी।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now