X close
X close
ख़बरें

जैक कैलिस का बड़ा ऐलान, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत के ये दिग्गज बदल सकते हैं मैच का नतीजा

by Vishal Bhagat Dec 31, 2017 • 17:23 PM

31 दिसंबर, केपटाउन (CRICKETNMORE)। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 5 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा। एक तरफ जहां साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाजों के खिलाफ भारत के बल्लेबाजों की असली परीक्षा होने वाली है तो वहीं भारत के तेज गेंदबाजों के लिए साउथ अफ्रीका में अपना जौहर दिखाने का मौका होगा।

क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज जैक कैलिस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज में भारत के गेंदबाजों का परफॉर्मेंस देखना काफी दिलचस्प होगा। कैलिस ने आगे कहा कि भारत के पास शानदार तेज गेंदबाजी अटैक है जो मैच का तस्वीर बदलने का मद्दा रखते हैं।

इसके साथ - साथ कैलिस ने किंग कोहली के बारे में भी कहा है कि वो एक शानदार और वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर हैं। कोहली साउथ अफ्रीका में बेहतरीन परफॉर्मेंस करने के लिए लालायित हैं। कैलिस ने कहा कि कोहली के पास ऐसा टैलेंट हैं कि वो कुछ भी क्रिकेट में हासिल कर सकते हैं।  क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत

इसके साथ - साथ कैलिस ने डेल स्टेन की वापसी को लेकर कहा कि स्टेन के वापस आने से साउथ अफ्रीका की टीम के पास विकल्प बढ़ गए हैं और प्लेइंग इलेवन मजबूत हुआ है।