X close
X close
Indibet

IND vs SA: भारतीय महिला टीम की इस कमजोरी का फायदा उठा सकता है दक्षिण अफ्रीका, सीरीज को लेकर कप्तान लूस का बयान

IANS News
By IANS News
March 01, 2021 • 17:48 PM View: 1138

दक्षिण अफ्रीका महिला टीम की कप्तान सुने लूस ने कहा है कि उनकी टीम भारतीय महिला टीम की चुनौती से पार पाने के लिए पूरी तरह तैयार है। क्रिकबज के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका को भारत के साथ पांच वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

दोनों टीमों के बीच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल विहारी वाजपेयी एकाना स्टेडियम में सात मार्च को पहला वनडे खेला जाएगा।

Trending


दक्षिण अफ्रीका की टीम ने जहां हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली थी वहीं, भारतीय महिला टीम ने करीब पिछले एक साल से कोई मुकाबला नहीं खेला है और कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बाद टीम का यह मुकाबला होगा।

लूस ने कहा, "भारतीय टीम के पास मिताली राज और हरमनप्रीत कौर जैसे शीर्ष स्तर के खिलाड़ी हैं लेकिन मुझे लगता है कि टीम इस चुनौती के लिए तैयार है। हमने भारत दौरे से पहले मुकाबले खेले हैं लेकिन भारतीय टीम ने कोई मैच नहीं खेला है जो हमारे लिए फायदेमंद हो सकता है।"

लूस ने बताया कि वह इस सीरीज से अगले साल होने वाले विश्वकप तैयारियां कर सकती हैं। उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से करीब पिछले एक साल में क्रिकेट नहीं खेलना और उसके बाद लगातार दो सीरीज खेलना काफी उत्साहित करने वाला है। इससे अगले साल होने वाले विश्व कप की तैयारियों के लिए काफी मदद मिलेगी।"

दक्षिण अफ्रीका की टीम फिलहाल छह दिनों के निर्धारित क्वारेंटीन में है जिसके बाद वह सात मार्च को होने वाले पहले मैच से पहले दो दिन ट्रेनिंग करेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools