"
X close
X close

अंजिक्य रहाणे लॉकडाउन में बेटी के साथ समय बिताने के अलावा कर रहे हैं इस चीज का अभ्यास,देखें VIDEO

By Saurabh Sharma
Apr 11, 2020 • 21:13 PM

मुंबई, 11 अप्रैल| भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने बताया है कि कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन में वह कैसे समय बिता रहे हैं। रहाणे ने बताया कि वह इस दौरन कराटे का अभ्यास कर रहे हैं जिसमें उन्हें ब्लैक बेल्ट हासिल है। उन्होंने साथ ही बताया कि वह घर के कामों में पत्नी राधिका की मदद करते हैं और बेटी आर्या का ख्याल रखते हैं।

बीसीसीआई द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किए गए एक वीडियो में रहाणे ने कहा, "सुबह जब आर्या सोकर उठती है तब तक मैं 30-45 मिनट अपना वर्कआउट कर लेता हूं।"

Also Read: Dhoni is still a really good talent, don't push him into retirement: Nasser Hussain

उन्होंने कहा, "इसके बाद, मैं कराटे का अभ्यास करता हूं। मैं कराटे में ब्लैक बेल्ट हूं और इस लॉकडाउन के कारण मैं इसका दोबारा अभ्यास कर रहा हूं। मैं सप्ताह में तीन-चार बार इसका अभ्यास करता हूं। बाकी का दिन आर्या के साथ गुजरता है। जब वो उठती है तो मुझे या मेरी पत्नी में से किसी एक को उसके साथ होना पड़ता है। अधिकतर समय मैं ही होता हूं। राधिक घर का बाकी का काम करती हैं।"

रहाणे ने कहा कि लॉकडाउन की सबसे अच्छी बात यह है कि वह अपनी बेटी के साथ समय बिता पा रहे हैं।

रहाणे ने कहा, "अधिकतर समय हम सफर करते रहते हैं। इसलिए मैं काफी खुश हूं कि मैं उसके साथ समय बिता पा रहा हूं। जब आर्या सो जाती है तो मैं राधिका की मदद करता हूं।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।