X close
X close

IPL 2020: धोनी पर फूटा ओलंपिक चैम्पियन योहान ब्लेक का गुस्सा, कैप्टेन कूल के इस फैसले को बताया सबसे खराब

By Prabhat Sharma
Oct 18, 2020 • 17:40 PM

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के 34वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने एक रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया। सीएसके की इस हार के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स धोनी द्वारा जडेजा को अंतिम ओवर देने के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। अब ओलंपिक चैम्पियन योहान ब्लेक (Yohan Blake) ने भी धोनी के फैसले पर सवाल उठाते हुए एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है।

ब्लेक ने कहा, 'मुझे लगता है कि लंबे समय में यह धोनी का सबसे खराब फैसला है। आप बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ जडेजा से गेंदबाजीं नहीं करा सकते हैं। ब्रावो को क्या हुआ था?' बाद में जब ब्लेक को इस खबर के बारे में पता चला कि ब्रावो अंतिम ओवर कराने के लिए उपलब्ध नहीं थे तब भी वह अंतिम ओवर जडेजा से कराने के पक्ष में नहीं दिखे।

Also Read: IPL 2020: ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में मौके और जरूरत के अनुरूप खेले शिखर धवन

ब्लेक ने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे पता चला कि ब्रावो अंतिम ओवर कराने के लिए उपलब्ध नहीं थे और वह चोटिल थे लेकिन मैं फिर भी जडेजा को गेंद नहीं दूंगा जबकि मैदान पर शेन वॉटसन जैसा खिलाड़ी मौजूद हो।' बता दें कि ओलंपिक चैम्पियन योहान ब्लेक विश्व चैंपियनशिप की 100 मीटर दौड़ के सबसे कम उम्र के चैंपियन हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो आखिरी दो ओवरों में सीएसके को 21 रनों का बचाव करना था। सैम कुर्रन ने 19 वें में सिर्फ चार रन दिए। लेकिन अंतिम ओवर में रवींद्र जडेजा 17 रन का बचाव करने में नाकाम रहे और दिल्ली की टीम ने यह मैच 5 विकेट से जीत लिया। अक्षर पटेल ने अंतिम ओवर में जडेजा की गेंद पर तीन छक्के जड़े थे।