X close
X close
Indibet

पीटरसन को मिला आईपीएल में खेलने का ऑफर, SRH के खिलाड़ी ने कहा- 'वापस आ जाओ दोस्त'

ओमान में चल रही लेज़ेंड लीग क्रिेकेट में इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन का बल्ला जमकर रन उगल रहा है और यही कारण है कि उन्हें आईपीएल में दोबरा खेलने का ऑफर भी मिल रहा है। पीटरसन ने दो दिन

By Shubham Yadav January 28, 2022 • 22:11 PM View: 1788

ओमान में चल रही लेज़ेंड लीग क्रिेकेट में इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन का बल्ला जमकर रन उगल रहा है और यही कारण है कि उन्हें आईपीएल में दोबरा खेलने का ऑफर भी मिल रहा है। पीटरसन ने दो दिन पहले एशिया लायंस के खिलाफ 38 गेंद पर 86 रनों की आतिशी पारी खेली थी।

उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान जमकर चौकों-छक्कों की बारिश की थी और इस पारी का एक वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया था जिसके बाद उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ श्रीवत्स गोस्वामी ने आईपीएल (IPL) में दोबारा खेलने का न्यौता दे डाला।

Trending


हैदराबाद के पूर्व विकेटकीपर ने लिखा,’दोस्त तुम आईपीएल में वापस आ जाओ।’ इसके बाद पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने इसका मजेदार जवाब देते हुए लिखा,’मैं काफी महंगा और शायद अंत में लीग का टॉप स्कोर भी रहूंगा। इसलिए ये आज के सभी मॉडर्न खिलाड़ियों के लिए काफी शर्मनाक होगा।’

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि केविन पीटरसन ने 2014 में इंटरनेशनल क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कह दिया था। पीटरसन ने 41 साल की उम्र में अपना आखिरी मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेला था जो कि एक टेस्ट मैच था। अगर आईपीएल की बात करें तो वो आखिरी बार 2016 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेलते दिखे थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now