X close
X close
Indibet

2nd Test: पाकिस्तानी गेंदबाजों के झटके से उभरी श्रीलंकाई टीम,बढ़त पहुंची 300 के पार

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन (बुधवार) का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 176 रन बना लिए हैं। दिन का खेल खत्म

By Saurabh Sharma July 26, 2022 • 17:23 PM

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन (बुधवार) का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 176 रन बना लिए हैं। दिन का खेल खत्म होने पर धनंजय डी सिल्वा (30) औऱ कप्तान दिमुथ करूणारत्ने (27) नाबाद पवेलियन लौटे।  इसके साथ ही श्रीलंका की कुल बढ़त 323 रनों की हो गई। 

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


खराब रोशनी के चले तीसरे दिन का खेल जल्दी खत्म करना पड़ा। जिसके बाद अब चौथे दिन खेल 30 मिनट पहले शुरू होगा।

दूसरी पारी में श्रीलंका के पांच बल्लेबाज 117 रन के कुल स्कोर तक पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद डी सिल्वा औऱ करुणारत्ने ने छठे विकेट के लिए 59 रन की नाबाद साझेदारी की। इन दोनों के एंजेलो मैथ्यूज ने 35 रन और दिनेश चांदीमल ने 21 रन बनाए। 

पाकिस्तान के लिए दूसरी पारी में नसीम शाह ने दो विकेट, वहीं मोहम्मद नवाज, यासिर शाह और आघा सलमान ने एक-एक विकेट चटाकाया है।

तीसरे दिन पाकिस्तान की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 191 रनों से आगे खेलने उतरी थी। जिसके बाद आखिरी तीन विकेट 40 रन के अंदर गिर गए और पाकिस्तान की टीम पहली पारी में 231 रनों पर ऑलआउट हो गई। जिससे मेजबान श्रीलंका को 147 रनों की विशाल बढ़त हासिल हुई।

बता दें कि श्रीलंका ने पहली पारी में 378 रन बनाए थे।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now