X close
X close
Indibet

'135 दिनों से अपनी बेटी को नहीं देखा, मुझे घर जाना होगा', महेला जयवर्धने ने छोड़ा श्रीलंका का साथ

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 22, 2021 • 14:18 PM View: 1225

श्रीलंका के पूर्व  दिग्गज बल्लेबाज महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) लंबे समय से अपने घर से दूर हैं। महेला जयवर्धने संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में चल रहे टी 20 विश्व कप में श्रीलंकाई टीम के साथ सलाहकार के रूप में काम कर रहे थे लेकिन अब वह सुपर 12 चरण की शुरुआत से पहले स्वदेश वापस लौटेंगे।

महेला जयवर्धने ने खुद इस खबर की पुष्टि की है और इसके पीछे का कारण क्वारंटाइन और लंबे समय तक बायो-बबल में रहने को बताया है। महेला जयवर्धने ने हालांकि कहा है कि श्रीलंका लौटने के बावजूद वह वर्क फ्रॉम होग करते रहेंगे। महेला जयवर्धने ने कहा है कि तकनीक की मदद से घर से ही वह टीम की सहायता करना जारी रखेंगे।

Trending


UAE में श्रीलंकाई पत्रकार को दिए इंटरव्यू में जयवर्धने ने कहा, 'मेरे लिए अब मुश्किल हो रहा था। मैने गिनती है कि मुझे 135 दिन क्वारंटीन में हो गए थे। ये सिलसिला जून से जारी था। लेकिन, अब मैं और ऐसे नहीं रह सकता। मैं श्रीलंकाई टीम के लिए तकनीक के माध्यम से उपलब्ध रहूंगा। मुझे उम्मीद है कि वो मेरी बात समझेंगे। इतने दिनों से मैंने अपनी बेटी को नहीं देखा। अब मुझे घर जाना ही होगा।'

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि महेला जयवर्धने बैटिंग कंसल्टेंट के रूप  में श्रीलंकाई टीम के साथ जुड़े थे। इससे पहले वह यूएई में ही मुंबई इंडियंस टीम के साथ बतौर हेड कोच की भूमिका में दिखे थे। श्रीलंकाई टीम ने  टी 20 विश्व कप के सुपर 12 में प्रवेश कर लिया है। लेकिन, अब टूर्नामेंट के बीच में ही महेला जयवर्धने का सफर खत्म हो चुका है।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo