X close
X close

नागपुर टेस्ट मैच से पहले श्रीलंका बोर्ड का यह हैरान करने वाला बयान, इस दिग्गज की वापसी से श्रीलंकाई टीम करेगी कमाल

by Vishal Bhagat Nov 23, 2017 • 16:47 PM

कोलंबो, 23 नवंबर | काफी दिनों तक चले कयासों के बाद श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने अखिरकार बांग्लादेश के पूर्व कोच हाथुरुसिंघा में अपनी रुचि जाहिर करते हुए कहा कि वह राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के लिए सही विकल्प होंगे। एसएलसी के अध्यक्ष थिलांगा सुमाथिपाला ने कहा कि हाथुरुसिंघा टीम के लिए 'सबसे सही विकल्प हैं।' ईएसनपीएनक्रिकइंफो ने सुमाथिपाला के हवाले से लिखा है, "इसमें कोई शक नहीं है कि हाथुरुसिंघा हमारे लिए सबसे सही विकल्प होंगे। वह हमारे लघु और दीर्घकालिक लक्ष्य में फिट बैठते हैं।"

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

उन्होंने कहा, "मैंने व्यक्तिगत तौर पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हुसैन को अपनी इच्छा के बारे में बताया था। कार्यकारी समिति उन्हें लेकर आश्वस्त है कि वह इस पद के लिए हमारे सामने सबसे सही विकल्प हैं। हम उन्हें बोर्ड में पेशेवर और पारदर्शी तरीके से लाना चाहते हैं।"

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

रिपोर्ट के मुताबिक, एसएलसी अभी हाथुरुसिंघा के वकील से बात करेगी कि बीसीबी द्वारा छोड़े जाने के बाद वह उन्हें किस तरह मुख्य कोच पद का प्रस्ताव दे सकती है। श्रीलंका की टीम ग्राहम फोर्ड के इस्तीफा देने के बाद बिना कोच के है। निक पोथास ने टीम के अंतरिम कोच की जिम्मेदारी संभाल रखी है। अगर हाथुरुसिंघा श्रीलंका के कोच नियुक्त होते हैं तो उनका पहला दौरा बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली त्रिकोणिय सीरीज होगी। 


TAGS