X close
X close
Indibet

श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ जुड़े लसिथ मलिंगा, बोर्ड ने सौंपी ये अहम जिम्मेदारी 

श्रीलंका क्रिकेट ने बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरे के लिए महान तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) को राष्ट्रीय टीम का गेंदबाजी रणनीति कोच नियुक्त करने की घोषणा की। वह पहले टीम के वनडे और टी-20 में कप्तान रह...

By IANS News January 26, 2022 • 21:48 PM View: 402

श्रीलंका क्रिकेट ने बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरे के लिए महान तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) को राष्ट्रीय टीम का गेंदबाजी रणनीति कोच नियुक्त करने की घोषणा की। वह पहले टीम के वनडे और टी-20 में कप्तान रह चुके हैं। मलिंगा, एक विशेषज्ञ कोच के रूप में अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगे, रणनीतिक योजनाओं के ऑन-फील्ड निष्पादन में मदद करने के लिए तकनीकी विशेषज्ञता प्रदान करेंगे।

श्रीलंका क्रिकेट को विश्वास है कि मलिंगा का विशाल अनुभव और प्रसिद्ध डेथ गेंदबाजी कौशल (विशेष रूप से टी-20 प्रारूप में) टीम को इस श्रृंखला में जाने में काफी मदद करेगी।

Trending


मलिंगा ने अपनी नियुक्ति के बाद टिप्पणी की, "हमारे पास बहुत ही प्रतिभाशाली युवा गेंदबाज हैं और मैं उन्हें विकसित करने में मदद करने के लिए अपने अनुभव और ज्ञान को साझा करने के अवसर को लेकर बहुत उत्साहित हूं।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्हें श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति द्वारा श्रीलंका क्रिकेट की तकनीकी सलाहकार समिति के परामर्श के रूप में भी नियुक्त किया गया था।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now