X close
X close

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में श्रीलंका की टीम चल सकती है खास रणनीति

by Vishal Bhagat Nov 09, 2017 • 19:20 PM

9 नवंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)। श्रीलंका की टीम भारत के दौरे पर आ गई है। 16 नवंबर से भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। श्रीलंका की टीम भारत दौरे पर 3 टेस्ट मैच के अलावा वनडे सीरीज और 3 मैचों की टी- 20 सीरीज भी खेलेगी।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

एक तरफ जहां श्रीलंका की टीम भारत के सामने पूरी तरह से कमजोर नजर आ रही है ऐसे में भारत पहुंचते ही श्रीलंका के टेस्ट कप्तान दिनेश चांदीमल ने बयान देते हुए कहा है कि भारत को भारत में हराना किसी सपने के सच होने जैसा है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

दिनेश चांदीमल ने भारत के खिलाफ रणनीति के बारे में बात करते हुए कहा कि" हमारी टीम भारत के खिलाफ टीम में ज्यादा से ज्यादा ऑल राउंडर खिलाड़ी को खिलाने की कोशिश करेगी। भारत के खिलाफ 4 गेंदबाज के साथ मैदान पर उतारकर हमें कोई खास फायदा नहीं होगा,पाकिस्तान के खिलाफ हमने पांच गेंदबाज मैदान पर उतारे थे। मुझे लगता है हमें सूझबूझ के साथ अपनी रणनीति तैयार करनी होगी।

भारत की टीम श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 16 नवंबर को कोलकाता में खेलेगी इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच 24 नवंबर को नागपुर में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच दिल्ली में 2 दिसंबर से खेला जाएगा।

टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका टीम: दिनेश चंडीमल (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, धनंजय डि सिल्वा, सदीरा समराविक्रमा, एंजेलो मैथ्यूज, लहिरू थिरिमन्ने, रंगना हेरथ, सुरंगा लकमल, दुलरुवन परेरा, लहिरू गैमेज, लक्षण संदाकन, विश्व फर्नांडो, दसुन शनाका, निरोशन डिकवेला, रौशन सिल्वा।