X close
X close
Indibet

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले श्रीलंका को झटका, महीश थीक्षाना चोट के कारण हुए बाहर

Sri Lanka vs Pakistan 2nd Test: श्रीलंका के स्पिनर महीश थीक्षाना (Maheesh Theekshana) चोट के कारण गुरुवार को पाकिस्तान के खिलाफ 24 जुलाई से यहां शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए। पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट...

By IANS News July 22, 2022 • 08:26 AM

Sri Lanka vs Pakistan 2nd Test: श्रीलंका के स्पिनर महीश थीक्षाना (Maheesh Theekshana) चोट के कारण गुरुवार को पाकिस्तान के खिलाफ 24 जुलाई से यहां शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए। पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में 2/68 और 0/44 के आंकड़े के साथ वापसी करने वाले थीक्षाना को टीम से बाहर कर दिया गया है। 21 वर्षीय स्पिनर ने अब तक श्रीलंका के लिए दो टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने पांच विकेट लिए हैं। टीम में उनकी जगह 22 वर्षीय गेंदबाज लक्षिता मनसिंघे को शामिल किया जाएगा।

मनसिंघे ने अभी तक श्रीलंका के लिए डेब्यू नहीं किया है, लेकिन प्रथम श्रेणी क्रिकेट में एक प्रभावशाली रिकॉर्ड है। उन्होंने 17 मैचों में 73 विकेट लिए हैं। उन मैचों में 582 रन बनाकर बल्ले से भी योगदान दिया है।

Trending


श्रीलंका क्रिकेट एक ट्वीट में कहा, "थीक्षाना की अनुपस्थिति में, श्रीलंका युवा ऑलराउंडर डुनिथ वेलालेज भी टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं, जिन्होंने 2022 आईसीसी अंडर 19 विश्व कप में सभी को प्रभावित किया।"

पथुम निसानका की टीम में वापसी से मेजबान टीम को भी मजबूती मिलेगी। निसानका ने 9 टेस्ट में एक शतक और पांच अर्धशतक के साथ 537 रन बनाए हैं। उन्हें कोरोना संक्रमित होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान बीच में ही बाहर कर दिया गया था। वह गॉल में पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now