X close
X close
Indibet

श्रीलंकाई कप्तान थिरिमाने पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति से संतुष्ट

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 14, 2019 • 21:55 PM View: 750

14 सितम्बर (CRICKETNMORE) पाकिस्तान दौरे के लिए वनडे टीम के कप्तान बनाए गए लाहिरू थिरिमाने ने पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति पर अपनी संतुष्टि जाहिर की है। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने अपने सीनियर खिलाड़ियों के पाकिस्तान दौरे पर जाने से इनकार करने के बाद थिरिमाने और दासुन शनाका को इस दौरे के लिए क्रमश: वनडे और टी-20 टीम का कप्तान नियुक्त किया है।

क्रिकेटपाकिस्तान डॉट कॉम से थिरिमाने ने कहा, "मेरा पूरा ध्यान क्रिकेट पर है ना कि सुरक्षा पर। एसएलसी ने सुरक्षा योजना को हमारे साथ साझा किया है और हम इससे संतुष्ट हैं। मैंने उनसे कहा है कि मेरा परिवार भी सुरक्षा के उपायों से संतुष्ट हैं और उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है।"

Trending


पाकिस्तान और श्रीलंका को कराची के नेशनल स्टेडियम में 27 सितम्बर, 29 सितम्बर और दो अक्टूबर को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

इसके बाद दोनों टीमें लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पांच, सात और नौ अक्टूबर को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेंगी। इसके बाद श्रीलंका भी दिसंबर में दो मैचों की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पाकिस्तान की मेजाबानी करेगा।

उन्होंने कहा, "अगर आपका परिवार इसकी इजाजत नहीं देता तो फिर इस पर फैसला लेना मुश्किल हो जाता। इसके बावजूद हम उन खिलाड़ियों के फैसले का भी सम्मान करते हैं, जिन्होंने इस दौरे से अपना नाम वापस लिया है।"

थिरिमाने का मानना है कि सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद उनकी टीम काफी मजबूत है।

कप्तान ने कहा, "मेरे लिए यह सिर्फ एक अन्य सीरीज की तरह ही है। कप्तानी को लेकर मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है। सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद हम अब भी काफी मजबूत और संतुलित टीम हैं। अगर हम अपनी क्षमता के हिसाब से खेलते हैं तो हम सीरीज जीत सकते हैं।"

गौरतलब है कि पाकिस्तान में सुरक्षा कारणों के चलते श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के कम से कम 10 खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था।

सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान दौरे से नाम वापस वापस लेने वाले खिलाड़ियों में वनडे टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने, टी-20 कप्तान लसिथ मलिगा, पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, कुसल परेरा, धनंजय डी सिल्वा, अकिला धनंजय, सुरंगा लकमल, दिनेश चंडीमल और दिमुथ करुणारत्ने शामिल हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo