X close
X close
Indibet

भारतीय टीम में चयन होने से पूरा हुआ स्टैंडबाई गेंदबाज नागवासवाला का सपना, खिलाड़ी ने इन्हें किया था सबसे पहले फोन

IANS News
By IANS News
May 09, 2021 • 09:03 AM View: 1382

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जन नागवासवाला गुजरात के वालसाड में अपने गांव नार्गोल में उस समय बेबाक रह गए जब उन्हें पता चला कि उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में उन्हें स्टैंडबाय गेंदबाज के रूप में चुना गया है।

नागवासवाला ने शनिवार को नारगोल से आईएएनएस से कहा, "इस खबर को सुनने के बाद मैंने सबसे पहले मां और पिताजी को फोन किया। मैं बहुत रोमांचित था। मैं सड़क पर नहीं रुक सकता था क्योंकि कोविड-19 प्रोटोकॉल आपको कार से बाहर निकलने की अनुमति नहीं देता है।"

Trending


23 साल के नागवासवाला दिल्ली से लौट गए हैं, यहां वह आईपीएल-14 के दौरान मुंबई इंडियंस के साथ गेंदबाज के रूप में जुड़े हुए थे।

उन्होंने कहा, "मैं थक गया था। अंत में मैं इतना थक गया था कि मैं मुश्किल से कॉल उठा सकता था और बात कर सकता था। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। हर किसी को भरोसा था कि मुझे एक दिन न एक मौका मिलेगा। मुझमें भी वह आत्मविश्वास था। (लेकिन) यह बहुत अप्रत्याशित और आश्चर्यजनक था।"

नागवासवाला खुद को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मानते हैं, जिसका फायदा यह है कि उन्हें गेंद को घूमाने में मदद मिलती है। उन्होंने कहा, " हो सकता है कि मैं बाएं हाथ का तेज गेंदबाज हूं। घर पहुंचने के बाद मैंने अपने माता-पिता को कसकर गले लगाया। मेरे दोस्त, जो दरवाजे पर मेरा इंतजार कर रहे थे।"

रणजी ट्रॉफी में गुजरात का प्रतिनिधित्व करने वाले तेज गेंदबाज ने 16 प्रथम श्रेणी मैचों में 62 विकेट लिए हैं। इसके अलावा उन्होंने 2019-20 के रणजी ट्रॉफी सीजन में आठ मैचों में 41 विकेट चटकाए हैं।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now